1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. वनप्‍लस-6 की पहले दिन की सेल ने तोड़ा वनप्‍लस 5टी का रिकॉर्ड, दिल्‍ली में लगी खरीदारों की लाइन

वनप्‍लस-6 की पहले दिन की सेल ने तोड़ा वनप्‍लस 5टी का रिकॉर्ड, दिल्‍ली में लगी खरीदारों की लाइन

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता वनप्‍लस ने मंगलवार को बताया कि उसने अपने हाल ही में लॉन्‍च हुए वनप्‍लस-6 की अमेजन इंडिया और वनप्‍लस डॉट इन पर प्रीव्‍यू सेल के दौरान पहले 10 मिनट में 100 करोड़ रुपए से अधिक की बिक्री की है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:22 May 2018, 8:27 PM IST]
oneplus 6- India TV Paisa

oneplus 6

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता वनप्‍लस ने मंगलवार को बताया कि उसने अपने हाल ही में लॉन्‍च हुए वनप्‍लस-6 की अमेजन इंडिया और वनप्‍लस डॉट इन पर प्रीव्‍यू सेल के दौरान पहले 10 मिनट में 100 करोड़ रुपए से अधिक की बिक्री की है। कंपनी ने कहा कि उसने वनप्‍लस 5टी की बिक्री का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पिछले साल वनप्‍लस 5टी की दिनभर में 100 करोड़ रुपए मूल्‍य की बिक्री की थी। इस बार कंपनी ने केवल 10 मिनट में ही यह आंकड़ा पार कर लिया।

वनप्‍लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा कि वनप्‍लस-6 के मिरर ब्‍लैक कलर की मांग मिडनाइट ब्‍लैक की तुलना में अधिक है। उन्‍होंने कहा कि वनप्‍लस-6 अबतक का सबसे बढि़या स्‍मार्टफोन है। पहली सेल के दौरान इसके मिरर ब्‍लैक वेरिएंट की मांग सबसे ज्‍यादा रही। इसकी कीमत 34,999 रुपए से शुरू है और यह तीन कलर में उपलब्‍ध है। यह कंपनी का पहला ऑल ग्‍लास डिजाइन स्‍मार्टफोन है। 

दिल्‍ली में लगी लंबी-लंबी लाइनें

वनप्‍लस-6 की भारत में जबरदस्‍त मांग देखी जा रही है। दक्षिण दिल्‍ली के साकेत स्थित डीएलएफ प्‍लेस में अस्‍थाई पॉप-अप स्‍टोर लगाया जहां वनप्‍लस-6 को खरीदने के लिए लोग लाइन में लगे देखे गए। लाइन की एक वजह मशहूर गायक गुरु रंधावा भी थे, कंपनी ने विशेषतौर पर रंधावा को आमंत्रित किया था और खरीदारों को उनके साथ फोटो खिंचवाने का अवसर दिया जा रहा था।

भारत में पिछले हफ्ते मुंबई में अमिताभ बच्‍चन ने वनप्‍लस-6 को लॉन्‍च किया था। इसके बाद बेंगलुरु, दिल्‍ली, पुणे, चेन्‍नई, हैदराबाद, कोलकाता और अहमदाबाद में 21-22 मई को पॉप-अप इवेंट का आयोजन किया गया। दो दिवसीय यह पॉप-अप इवेंट दुनिया के अन्‍य शहरों जैसे न्‍यूयॉर्क, सैनफ्रांसिस्‍को, लंदन, पेरिस, मिलान, बर्लिन और बीजिंग में भी किया गया।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019