1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ऑन-टाइम परफॉर्मेंस में GoAir ने फ‍िर मारी बाजी, सितंबर में 13.27 लाख यात्रियों को समय पर पहुंचाया मंजिल पर

ऑन-टाइम परफॉर्मेंस में GoAir ने फ‍िर मारी बाजी, सितंबर में 13.27 लाख यात्रियों को समय पर पहुंचाया मंजिल पर

गोएयर के विमानों से 13.27 लाख यात्रियों ने उड़ान भरी। इसमें केवल 0.12 प्रतिशत यात्रियों ने अपना टिकट कैंसल कराया

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 22, 2019 12:58 IST
Once again GoAir shines in On-Time Performance- India TV Paisa
Photo:GOAIR

Once again GoAir shines in On-Time Performance

नई दि‍ल्‍ली। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) द्वारा जारी नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, भारत की सबसे भरोसेमंद, समयबद्ध और तेजी से बढ़ती हुई एयरलाइन गोएयर ने सितंबर 2019 में समय की सबसे पाबंद एयरलाइन के रूप में अपना जलवा कायम रखा है। एयरलाइन लगातार 13 महीनों से प्रमुख परफॉर्मर बनी हुई है।

आंकड़ों के अनुसार, ऑन-टाइम परफॉर्मेंस के मोर्चे पर गोएयर के विमानों का समय पर उड़ान भरने का आंकड़ा 85.4 प्रतिशत रहा। ऑनटाइम परफॉर्मेंस के लिहाज से यह आंकड़ा सितंबर 2019 में घरेलू एयरलाइंस में सबसे ज्यादा है।

गोएयर के विमानों से 13.27 लाख यात्रियों ने उड़ान भरी। इसमें केवल 0.12 प्रतिशत यात्रियों ने अपना टिकट कैंसल कराया, जबकि संपूर्ण घरेलू एविएशन इंडस्ट्री का टिकट कैंसलेशन के मामले में औसत 1.37 प्रतिशत है। हर 10 हजार यात्रियों पर 0.5 शिकायतें दर्ज की गई।

OTP Table

गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा कि हम काफी खुश हैं कि OTP के मामले में गोएयर ने लगातार अपनी चमक बिखेरना जारी रखा है। गोएयर तीन मूल सिद्धांतों पर अपना व्‍यावसाय चलाती है  समय को लेकर पाबंद रहना, वहनीयता और सहूलियत। हम अपने ग्राहकों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्‍होंने हमें इस साल सबसे भरोसेमंद एवं बेहतरीन ब्रांड के तौर पर वोट किया।

गोएयर इस समय 325 से ज्यादा दैनिक उड़ानों का संचालन कर रही है। गोएयर ने सितंबर 2019 में करीब 13.27 लाख यात्रियों को उनकी मंजिल तक पहुंचाया है। गोएयर के विमान देश में 25 जगहों के लिए उड़ान भरते हैं।

Write a comment
bigg-boss-13