1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ओला का कनेक्टेड कार प्लेटफॉर्म 'ओला प्ले' लॉन्च, सवारी को मिलेगी बेहतर सुविधा

ओला का कनेक्टेड कार प्लेटफॉर्म 'ओला प्ले' लॉन्च, सवारी को मिलेगी बेहतर सुविधा

ओला ने कनेक्टेड कार प्लेटफॉर्म 'ओला प्ले' को हैदराबाद में लॉन्च करने की घोषणा की। 'ओला प्ले' ओला के मालिकाना हक वाली इन-कार और क्लाउड तकनीक पर आधारित है।

Dharmender Chaudhary [Published on:27 Mar 2017, 4:19 PM IST]
ओला का कनेक्टेड कार प्लेटफॉर्म ‘ओला प्ले’ लॉन्च, सवारी को मिलेगी बेहतर सुविधा- IndiaTV Paisa
ओला का कनेक्टेड कार प्लेटफॉर्म ‘ओला प्ले’ लॉन्च, सवारी को मिलेगी बेहतर सुविधा

हैदराबाद। कैब एग्रीगेटर ओला ने सोमवार को अपने कनेक्टेड कार प्लेटफॉर्म ‘ओला प्ले’ को हैदराबाद में लॉन्च करने की घोषणा की। ‘ओला प्ले’ ओला के मालिकाना हक वाली इन-कार और क्लाउड तकनीक पर आधारित है। इसके तहत उन्नत कार नियंत्रण हासिल होता है और उपयोगकर्ताओं को उन्नत कार नियंत्रण, वैयक्तिकृत सामग्री का विकल्प और पूरी तरह से कनेक्ट किया गया इंटरैक्टिव अनुभव हासिल होता है।

‘ओला प्ले’ के वरिष्ठ निदेशक और प्रमुख अंकित जैन ने एक बयान में कहा, “हमारा मानना है कि यह वाहनों के भविष्य तथा चालकों और ग्राहकों दोनों के यात्रा अनुभव में इजाफा करेगा।” ओला प्ले विभिन्न भागीदारों को उच्चस्तरीय इंटरेक्टिव अनुभव बनाने का मौका देता है, जिसमें एप म्यूजिक, सोनी एलआईवी, एआईबी, र्अे और ऑडियो कंपाश शामिल हैं।

जैन ने आगे कहा, “ओला प्ले के साथ, हमने कुछ प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय सामग्री और प्रौद्योगिकी भागीदारों को जोड़ा है, ताकि यह एक ऐसा मंच बन सके जो अत्यधिक इंटरैक्टिव, प्रासंगिक और बुद्धिमान हो, ताकि हमारे ग्राहकों को वास्तविक रूप में कनेक्टेड राइड शेयरिंग अनुभव हासिल हो सके।” हैदराबाद के साथ ही ‘ओला प्ले’ मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरू के साथ चार शहरों में उपलब्ध है।

Web Title: ओला का कनेक्टेड कार प्लेटफॉर्म 'ओला प्ले' लॉन्च
Write a comment