1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Ola करेगी स्‍कूटर शेयरिंग स्‍टार्टअप Vogo में 10 करोड़ डॉलर का निवेश, नए सेगमेंट में होगा प्रवेश

Ola करेगी स्‍कूटर शेयरिंग स्‍टार्टअप Vogo में 10 करोड़ डॉलर का निवेश, नए सेगमेंट में होगा प्रवेश

ऑनलाइन टैक्सी बुकिंग सेवा प्रदान करने वाली ओला ने मंगलवार को स्कूटर शेयरिंग प्लेटफॉर्म वोगो में 10 करोड़ डॉलर का निवेश करने की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 18, 2018 19:45 IST
ola- India TV Paisa
Photo:OLA

ola

नई दिल्‍ली। ऑनलाइन टैक्सी बुकिंग सेवा प्रदान करने वाली ओला ने मंगलवार को स्कूटर शेयरिंग प्लेटफॉर्म वोगो में 10 करोड़ डॉलर का निवेश करने की घोषणा की है। ओला ने एक बयान में कहा कि ओला वोगो के प्लेटफॉर्म पर 1,00,000 स्कूटरों में निवेश करके उसकी आपूर्ति क्षमता को बढ़ाएगी। यह निवेश वोगो को बिना बड़े पूंजीगत खर्च के रणनीतिक आपूर्ति का लाभ लेने में मदद करेगा।

इसके अलावा, ग्राहकों के लिए जल्द ही ओला एप पर वोगो की पेशकश भी उपलब्ध होगी। इससे वर्तमान में ओला एप का उपयोग करने वाले 15 करोड़ से अधिक ग्राहकों को वोगो की पेशकश का भी लाभ मिलेगा।

ओला ने वोगो में सीरीज ए फंडरेजिंग के दौरान भी निवेश किया था। उस समय मैट्रिक्‍स पार्टनर्स इंडिया और स्‍टेलारिस वेंचर पार्टनर्स ने भी इस राउंड में भाग लिया था। वोगो एक प्‍वाइंट-टू-प्‍वाइंट डॉकलेस स्‍कूटर-शेयरिंग कंपनी है। वर्तमान में यह बेंगलुरु और हैदराबाद में परिचालन करती है और इसके एक लाख से अधिक यूजर्स हैं।

ओला के सह-संस्‍थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि वोगो में हमारा निवेश देश में पहला अंतिम छोर तक की कनेक्‍टीविटी के लिए स्‍मार्ट मल्‍टी-मॉडल नेटवर्क का निर्माण करने में मदद करेगा। वोगो के संस्‍थापक और सीईओ आनंद अय्यादुराई ने कहा कि पिछले 5 महीने में कंपनी ने बहुत तेज वृद्धि हासिल की है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban