1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ओला अपने यूजर्स को देगी यात्रा बीमा, केवल एक रुपए में मिलेगा 5 लाख का कवर

ओला अपने यूजर्स को देगी यात्रा बीमा, केवल एक रुपए में मिलेगा 5 लाख का कवर

मोबाइल एप के जरिये टैक्‍सी बुक करने की सेवा देने वाली कंपनी ओला ने गुरुवार को अपने कैब और ऑटो सर्विस का इस्तेमाल करने वाले यात्रियों के‍ लिए बीमा कार्यक्रम की घोषणा की है।

Edited by: Abhishek Shrivastava [Published on:05 Apr 2018, 7:15 PM IST]
ola- India TV Paisa

ola

 

नई दिल्‍ली। मोबाइल एप के जरिये टैक्‍सी बुक करने की सेवा देने वाली कंपनी ओला ने गुरुवार को अपने कैब और ऑटो सर्विस का इस्तेमाल करने वाले यात्रियों के‍ लिए बीमा कार्यक्रम की घोषणा की है। बेंगलुरु की कंपनी ने एक बयान में कहा कि ओला राइड बुक करने वालों को शहर में यात्रा के लिए केवल एक रुपए में 5 लाख रुपए का ट्रिप इंश्योरेंस यानी यात्रा बीमा दिया जाएगा।

वहीं, ओला रेंटल पर इस बीमा कवरेज के लिए 10 रुपए का भुगतान करना होगा, जबकि शहर के बाहर की यात्रा के लिए 15 रुपए में बीमा की सुविधा मिलेगी। ओला ने यात्रा बीमा की सुविधा प्रदान करने के लिए मुंबई की कंपनी एको जनरल इंश्योरेंस लिमिटेड और आईसीआईसीआई लोम्‍बार्ड के साथ गठजोड़ किया है। कंपनी ने उम्मीद जताई है कि 110 शहरों में 12.5 करोड़ लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

ओला के मुख्य संचालन अधिकारी विशाल कौल ने कहा कि महज एक रुपए में ओला का इस्तेमाल करने वालों को पांच लाख रुपए तक की बीमा पॉलिसी मिल सकती है, जिसमें उड़ान छूटने, सामान खो जाने, होटल की आपातकालीन जरूरतों की कवरेज मिलेगी।

एको जनरल इंश्योरेंस लिमिटेड के संस्थापक व सीईओ वरुण दुआ ने कहा कि ओला भारत में मोबिलिटी की अगुवाई करने वाली कंपनी है और इसके साथ मिलकर काम करने पर हम उत्‍साहित हैं। ओला के साथ मिलकर हमने बीमा के क्षेत्र में एक नया प्रयोग करते हुए ट्रिप इंश्योरेंस की शुरुआत की है, जो ओला के लाखों यूजर्स के लिए काफी अहम है। इससे वे रोजाना तनाव मुक्त होकर ओला में यात्रा कर पाएंगे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019