1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अब ब्रिटेन की सड़कों पर भी दौड़ती दिखेगी ओला कैब, साउथ वेल्‍स से शुरू की सर्विस

अब ब्रिटेन की सड़कों पर भी दौड़ती दिखेगी ओला कैब, साउथ वेल्‍स से शुरू की सर्विस

मोबाइल ऐप के जरिये कैब बुकिंग सर्विस प्रदान करने वाली ओला ने ब्रिटेन में आज साउथ वेल्स सिटी से अपनी पहली सेवा की शुरुआत करने की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: August 20, 2018 16:58 IST
ola cab - India TV Paisa
Photo:OLA CAB

ola cab in uk

नई दिल्‍ली। मोबाइल ऐप के जरिये कैब बुकिंग सर्विस प्रदान करने वाली ओला ने ब्रिटेन में आज साउथ वेल्स सिटी से अपनी पहली सेवा की शुरुआत करने की घोषणा की है। ओला द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार साउथ वेल्स में ग्राहकों को फिलहाल निजी किराया-वाहन (पीएचवी) और टैक्सियों की बुकिंग करने का विकल्प दिया जा रहा है। आगे उन्हें और तरह के वाहनों के भी विकल्प उपलब्ध कराए जाएंगे। 

बयान के अनुसार ब्रिटेन में उसके ग्राहक गूगल प्ले या आईओएस एप स्टोर से ओला एप डाउनलोड कर सकते हैं और सवारी बुकिंग शुरू करने के लिए एकाउंट बनाने हेतु रजिस्‍ट्रेशन करवा सकते हैं। ओला ने कहा है कि वह अपने नेटवर्क पर जुड़ने वाले ड्राइवरों को अपेक्षाकृत कम प्रारंभिक कमीशन दरों का लाभ देगी। 

ओला (यूके) के प्रबंध निदेशक बेन लेग ने कहा कि हमें खुशी हैं कि साउथ वेल्स वह जगह है जहां से हम अपनी यूके की यात्रा शुरू करेंगे। हाल के हफ्तों में, ओला को साउथ वेल्स में ड्राइवरों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और हम यात्रियों को एक गतिशील, नई जिम्मेदार सेवा प्रदान करने की उम्मीद करते हैं।  

ओला 2018 के अंत तक पूरे ब्रिटेन में विस्तार करने के लिए स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रही है। ग्रेटर मैनचेस्टर में काम करने के लिए ओला को पहले ही लाइसेंस प्राप्त हो चुका है। कंपनी ने इससे पहले फरवरी में ऑस्ट्रेलिया में अपनी सेवाएं शुरू की थीं और वहां 40,000 से अधिक ड्राइवर उसके साथ जुड़ चुके हैं। 

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban