1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ओला और उबर चालकों की मुंबई में अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू, मनसे ने किया समर्थन

ओला और उबर चालकों की मुंबई में अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू, मनसे ने किया समर्थन

ऐप आधारित टैक्सी सेवा ओला और उबर के चालक कमाई घटने से सोमवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना( एमएनएस) की परिवहन शाखा महाराष्ट्र नवनिर्माण वहातूक सेना ने हड़ताल का आह्वान किया है।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: March 19, 2018 14:21 IST
Ola, Uber- India TV Paisa
Ola, Uber, Taxi Service, Indefinite Strike

मुंबई ऐप आधारित टैक्सी सेवा ओला और उबर के चालक कमाई घटने से सोमवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना( एमएनएस) की परिवहन शाखा महाराष्ट्र नवनिर्माण वहातूक सेना ने हड़ताल का आह्वान किया है। उनका दावा है कि काम कम होने की वजह से कई गाड़ी चालक लागत निकालने में भी सक्षम नहीं हो पा रहे हैं।

महाराष्ट्र नवनिर्माण वाहतूक सेना के अध्यक्ष संजय नाइक ने कहा कि हमें उम्मीद है कि कैब कंपनियां आज बातचीत के लिए आगे आएंगी और सरकार के साथ चर्चा करेंगी कि वे कैसे काले-पीले रंग की टैक्सी समेत अन्य परिवहन के सार्वजनिक साधनों के बराबर आ सकते हैं।

उन्होंने कहा कि यदि कोई बैठक या समाधान नहीं निकलता है तो हम अपनी अगली कार्रवाई के लिए निर्णय लेंगे। मंबई टैक्सी मैन यूनियन समेत अन्य टैक्सी संगठनों ने भी हड़ताल का समर्थन किया है।

अकेले मुंबई में 45,000 से ज्यादा एंप आधारित टैक्सियां हैं लेकिन काम कम होने से सड़क पर 20 प्रतिशत कम टैक्सियां दौड़ रही हैं। कैब कंपनी ओला और उबर ने इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देने से इनकार किया है।

Write a comment