1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. #HomeBuyingFest: ऑनलाइन खरीदेंगे मकान तो मिलेंगे भारी डिस्काउंट और गिफ्ट्स

#HomeBuyingFest: ऑनलाइन खरीदेंगे मकान तो मिलेंगे भारी डिस्काउंट और गिफ्ट्स

स्नैपडील ने मंगलवार को होम शॉपिंग फेस्टिवल शुरू किया है। इसमें प्रमुख शहरों में 200 से अधिक प्रोजेक्ट में फ्लैट्स की खरीद पर छूट की पेशकश की जा रही है।

Shubham Shankdhar [Updated:05 Nov 2015, 4:53 PM IST]
#HomeBuyingFest: ऑनलाइन खरीदेंगे मकान तो मिलेंगे भारी डिस्काउंट और गिफ्ट्स- India TV Paisa
#HomeBuyingFest: ऑनलाइन खरीदेंगे मकान तो मिलेंगे भारी डिस्काउंट और गिफ्ट्स

नई दिल्ली। त्योहारी सीजन में आप घर खरीदने की तैयारी करे रहें है, तो इसके लिए आपको प्रॉपर्टी डीलरों और डेवलपर्स के पास चक्कर काटने की जरूरत नहीं है। ऑनलाइन मार्केट प्लेस स्नैपडील ने मंगलवार को होम शॉपिंग फेस्टिवल शुरू किया है। इसमें प्रमुख शहरों में 200 से अधिक प्रोजेक्ट में फ्लैट्स की खरीद पर छूट की पेशकश की जा रही है। ऑनलाइन दिवाली होम बाइंग फेस्ट 3 से 9 नवंबर तक चलेगा।
ऑनलाइन प्रॉपर्टी खरीदने पर भारी छूट
स्नैपडील ने एक बयान में कहा, ग्राहक इस पेशकश में विशेष लाभ उठा सकते हैं जिसमें बेसिक सेल प्राइस पर 500 रुपए प्रति वर्ग फुट तक की बचत की जा सकती है। इसके अलावा, एक लाख रुपए कीमत की ज्वैलरी, फ्री में कार पार्किंग, फ्री मॉड्यूलर किचन और बेडरूम में एसी जैसी पेशकश की जा रही है। कंपनी के दिवाली होम बाइंग फेस्ट में गोदरेज प्रॉपर्टीज, ब्रिगेड, महिन्द्रा लाइफस्पेस, आईआरईओ, अर्थ, रैमकी एस्टेट्स, सेंट्रल पार्क, सनटेक रीयल्टी, रस्तमजी, लवासा, निर्मल लाइफस्टाइल, अजनारा, महागुन जैसे डेवलपर्स अपने प्रोजेक्ट की पेशकश कर रहे हैं।
प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स से स्नैपडील ने किया समझौता

स्नैपडील के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट (पार्टनरशिप्स एंड स्ट्रेटेजिक इनिशटिव) टोनी नवीन ने कहा कि नए प्लेटफॉर्म के लिए हमलोग डेवलपर्स के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। ग्रोहकों को सुविधा देने के लिए स्नैपडील ने इंटरनेशनल प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स और सीबीआरई दक्षिण एशिया, नाइट फ्रैंक, इंडियाबुल्स वितरण सेवाओं, क्राफ्ट एडवाइजर्स जैसों को चैनल पार्टनर बनया है। इसके अलावा ग्राहक रुपीपावर से लोन भी ले सकते हैं। जहां ऑनलाइन घर खरीदने पर ऑफर और डिस्काउंट मिल रहा है, वहीं डेवलपर आसान पेमेंट स्कीम पर जोर दे रहे हैं। नोएडा के ज्यादातर डेवलपर 10:80:10 पेमेंट का ऑपशन दे रहे हैं, तो कुछ 5 फीसदी बुकिंग और बाकी 80 फीसदी पेमेंट पजेशन के वक्त करने की सुविधा मुहईया कर रहे हैं। पारस बिल्डटेक, प्रतीक ग्रुप, जेएम हाउसिंग और साया होम्स ग्रोहकों को पजेशन तक कोई EMI नहीं भरने की स्कीम ऑफर कर रहा है।

Web Title: दिवाली बोनांजा: स्नैपडील पर खरीद के लिए मकान उपलब्ध
Write a comment