1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अब आप चुन सकते हैं अपना मनपसंद मोबाइल नंबर, वोडाफोन ने शुरू की ‘choose your number’ सर्विस

अब आप चुन सकते हैं अपना मनपसंद मोबाइल नंबर, वोडाफोन ने शुरू की ‘choose your number’ सर्विस

अब आप अपना मनपसंद मोबाइल नंबर चुन सकेंगे। वोडाफोन ने ‘choose your number’ सर्विस लॉन्च की है। इस सर्विस की शुरुआत दिल्ली-एनसीआर में की गई है।

Dharmender Chaudhary [Published on:22 Nov 2015, 9:27 AM IST]
अब आप चुन सकते हैं अपना मनपसंद मोबाइल नंबर, वोडाफोन ने शुरू की ‘choose your number’ सर्विस- India TV Paisa
अब आप चुन सकते हैं अपना मनपसंद मोबाइल नंबर, वोडाफोन ने शुरू की ‘choose your number’ सर्विस

नई दिल्ली। मोबाइल नंबर लेते वक्त हर उपभोक्ता अपनी पसंद का नंबर लेना चाहता है, लेकिन आमतौर पर ऐसा हो नहीं पाता है। इसी को ध्यान में रखते हुए वोडाफोन ने ‘choose your number’ सर्विस लॉन्च की है। अब उपभोक्ता कार का नंबर, अपनी जन्मतिथि, अपना लकी नंबर को अपना मोबाइल नंबर चुन सकेंगे। वोडाफोन ने इस सर्विस की शुरुआत दिल्ली-एनसीआर के उपभोक्ताओं के लिए की है। नई सर्विस प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों के लिए उपलब्ध है।

लीजिए अपना मनपसंद मोबाइल नंबर

वोडाफोन इंडिया के बिजनेस हेड (दिल्ली-एनसीआर) अपूर्व महरोत्रा ने कहा “मोबाइल उपभोक्ता अपना मनपसंद नंबर्स को लेकर काफी गंभीर रहते हैं। ऐसे में इस सर्विस का फायदा उपभोक्ता और कंपनी दोनों को होगा। महरोत्रा ने कहा कि उपभोक्ता को हम अपने नेटवर्क से जोड़ने के लिए ‘choose your number’ सर्विस लेकर आए हैं। इस सर्विस से ऐसे उपभोक्ता भी नया कनेक्शन लेंगे जिनके पास पहले ही किसी न किसी सर्विस प्रोवाइडर का नंबर मौजूद है। दरअसल वर्तमान में ज्यादातर लोग अपनी गाड़ी, घर और मोबाइल नंबर एक जैसा या फिर उससे मिलता-जुलता चाहते हैं।

दिल्ली-एनसीआर के उपभोक्ता के लिए यह सर्विस

मनपसंद मोबाइल नंबर सर्विस फिलहाल दिल्ली-एमसीआर के उपभोक्ताओं के लिए शुरु की है। आप वोडाफोन के दिल्ली-एनसीआर के किस भी स्टोर में जाकर अपने मनपसंद नंबर के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद रिटेलर आपने जिस नंवबर के लिए आवेदन दिया है उसकी उपलब्धता की जांच करेगा। उपलब्ध होने पर उपभोक्ता को उसका मनपसंद का मोबाइल नंबर मिल जाएगा और अन्य मोबाइल नंबर्स की तरह शुरू हो जाएगा।

Web Title: वोडाफोन ने शुरू की ‘choose your number’ सर्विस
Write a comment