1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अगर आपके मोबाइल में है ये एप तो अब सीधे कर सकेंगे ओला टैक्‍सी बुक, मिलेगा 100 प्रतिशत कैशबैक

अगर आपके मोबाइल में है ये एप तो अब सीधे कर सकेंगे ओला टैक्‍सी बुक, मिलेगा 100 प्रतिशत कैशबैक

डिजिटल फाइनेंशियल सर्विस प्लेटफॉर्म मोबिक्विक और राइड-शेयरिंग कंपनी ओला ने साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत मोबिक्विक यूजर को मोबिक्विक एप से देश के 110 शहरों में ओला कैब और ऑटो बुक करने की सुविधा मिलेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 05, 2018 17:33 IST
ola- India TV Paisa

ola

नई दिल्ली। डिजिटल फाइनेंशियल सर्विस प्लेटफॉर्म मोबिक्विक और राइड-शेयरिंग कंपनी ओला ने साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत मोबिक्विक यूजर को मोबिक्विक एप से देश के 110 शहरों में ओला कैब और ऑटो बुक करने की सुविधा मिलेगी। दोनों कंपनियों ने एक साझा बयान में कहा कि इस साझेदारी से मोबिक्विक यूजर को ओला के मल्टी-मॉडल यात्रा ऑफर के उपयोग की सहूलियत मिलेगी, जिनमें बजट वाले विकल्प जैसे- ओला ऑटो, माइक्रो और मिनी से लेकर ओला प्राइम, ओला प्राइम प्ले, ओला प्राइम एसयूवी, और ओला लक्स जैसी प्रीमियम श्रेणियां शामिल हैं।

बयान में कहा गया है कि लॉन्‍च ऑफर के तहत मोबिक्विक शुरुआती पांच राइड पर 50 रुपए का सुपरकैश दे रही है। विकल्प के तौर पर मोबिक्विक यूजर हर राइड पर 10 प्रतिशत सुपरकैश का इस्तेमाल करके 100 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। साथ ही, मोबिक्विक रोजाना 1,000 यूजर को शाम चार बजे से सात बजे के बीच और सुबह आठ बजे से 10 बजे के बीच अपने वॉलेट के जरिये राइड बुक करने पर 100 प्रतिशत कैशबैक पाने का मौका भी देगी।

मोबिक्विक के उपाध्यक्ष (मार्केटिंग और ग्रोथ) दमन सोनी ने कहा कि हमारा मानना है कि डिजिटल पेमेंट से कैब की बुकिंग एक शानदार कैटेगरी है। पिछले कुछ महीनों में, हमारे ग्राहकों ने अपने फीडबैक में यह अनुरोध किया है कि हम हमारे एप में ऐसी सुविधा दें, जो स्मार्ट मोबिलिटी को सक्षम बनाए। हमने प्लेटफॉर्म पर ओला की राइड बुकिंग के विकल्पों से भरपूर इंटरफेस चालू कर दिया है और हमें पूरा यकीन है कि आने वाले समय में यह हमारी एक टॉप परफॉर्मिंग कैटेगरी होगी।

ओला के प्रमुख (साझेदारी) सौरभ मिश्र ने कहा कि सेवाओं के एकीकरण से ग्राहक पहले से अधिक सशक्त बनता है, उसका जीवन पहले से सरल और सुविधाजनक बन जाता है। इस साझेदारी के जरिये मोबिक्विक यूजर केवल एक एप का उपयोग करते हुए अपनी पसंद की राइड बुक कर सकेंगे।

Write a comment