1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. माइक्रोसॉफ्ट जनवरी में लॉन्च करेगी भारत में सरफेस प्रो-4 टैबलेट, 75,000 रुपए हो सकती है कीमत

माइक्रोसॉफ्ट जनवरी में लॉन्च करेगी भारत में सरफेस प्रो-4 टैबलेट, 75,000 रुपए हो सकती है कीमत

माइक्रोसॉफ्ट कॉरपोरेशन अपना नया टैबलेट सरफेस प्रो-4 जनवरी में भारत में लॉन्‍च करेगी। उद्योग जगत के अनुसार इसकी कीमत 75,000 रुपए या इससे अधिक हो सकती है।

Abhishek Shrivastava [Updated:05 Nov 2015, 6:36 PM IST]
माइक्रोसॉफ्ट जनवरी में लॉन्च करेगी भारत में सरफेस प्रो-4 टैबलेट, 75,000 रुपए हो सकती है कीमत- India TV Paisa
माइक्रोसॉफ्ट जनवरी में लॉन्च करेगी भारत में सरफेस प्रो-4 टैबलेट, 75,000 रुपए हो सकती है कीमत

मुंबई। माइक्रोसॉफ्ट कॉरपोरेशन अपना नया टैबलेट सरफेस  प्रो-4 जनवरी में भारत में लॉन्‍च करेगी। उद्योग जगत के अनुसार सरफेस प्रो-4 की कीमत 75,000 रुपए या इससे अधिक होगी। माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नाडेला ने गुरुवार को कहा कि सरफेस प्रो-4 टैबलेट को जनवरी में और लूमिया 950 को दिसंबर में भारत में लॉन्‍च किया जाएगा।

उन्‍होंने कहा कि कंपनी का प्रयास रहता है कि हर नागरिक, हर कंपनी व हर सरकारी संगठन अधिक से अधिक नई तकनीक को हासिल कर उसे इस्‍तेमाल कर सके। हाल ही में पेश माइक्रोसॉफ्ट क्लाउड व सरफेस प्रो-4 के साथ ग्राहकों के पास नई वृद्धि व अवसर हासिल करने के लिए जरूरी डिजिटल टेक्‍नोलॉजी होगी।  Top ग्‍लोबल ब्रांड रैंकिंग: टेक्‍नोलॉजी कंपनियों का दबदबा कायम, एप्पल नंबर वन

हैदराबाद में जन्मे नाडेला यहां देश में कंपनी के सबसे बड़े ग्राहक सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।  उन्‍होंने कहा कि उनकी कंपनी लूमिया 950 व 950 एक्सएल को दिसंबर में यहां पेश करेगी। विंडोज-10 पर आधारित सरफेस प्रो-4 टैबलेट में सभी डेस्कटॉप सॉफ्टवेयर काम करेंगे और इस तरह से ये एक लैपटॉप ही होगा। इसका वजन सिर्फ 766 ग्राम है।  माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के चेयरमैन भास्कर प्रमाणिक ने कहा कि क्लाउड व मोबाइल प्रौद्योगिकी पहले ही यहां उद्योग को प्रेरित कर रही है।

Web Title: माइक्रोसॉफ्ट जनवरी में लॉन्‍च करेगी सरफेस प्रो-4
Write a comment