1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. पत्रकार का दावा, PNB घोटाले का आरोपी मेहुल चौकसी अमेरिका में ले रहा है 'मजे'!

पत्रकार का दावा, PNB घोटाले का आरोपी मेहुल चौकसी अमेरिका में ले रहा है 'मजे'!

सोशल मीडिया पर मेहुल चौकसी की जो तस्वीर सामने आई है उसमें मेहुल चौकसी के साथ कुछ और लोग भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं

Manoj Kumar Manoj Kumar
Published on: April 08, 2018 13:44 IST
Mehul Choksi seen in New York - India TV Paisa

Mehul Choksi seen in New York enjoying lunch at Chinese restaurant 

नई दिल्ली। 13000 करोड़ रुपए से ज्यादा के पंजाब नैशनल बैंक (PNB) के कथित घोटाले का आरोपी मेहुल चौकसी अमेरिका में मजे कर रहा है। अंग्रेजी अखबार के एक पत्रकार ने ट्विटर पर एक तस्वीर जारी की है जिसमें बताया गया है कि मेहुल चौकसी अमेरिका में न्यूयॉर्क के एक चायनीज रेस्टोरेंट में दोपहर के खाने का मजा ले रहा है। तस्वीर में मेहुल चौकसी के साथ कुछ और लोग भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। यह दावा ट्विटर पर किया जा रहा है, इंडिया टीवी ट्विटर पर किए गए इस पोस्ट की पुष्टि नहीं करता है

मेहुल चौकसी लिस्टेड कंपनी गीतांजली जेम्स का मालिक है और PNB घोटाले का आरोपी है, वह इस घोटाले में प्रमुख आरोपी नीरव मोदी का मामा भी है। पंजाब नैशनल बैंक की तरफ से इस घोटाले की जानकारी सार्वजनिक किए जाने के बाद दोनो ही आरोपी गायब हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नीरव मोदी हांगकांग में छिपा हुआ है, नीरव मोदी के बाद अब सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि मेहुल चौकसी न्यूयॉर्क में है। 

इस बीच 13000 करोड़ रुपए के इस घोटाले में सीबीआई और प्रवर्तन निदेशायल की तरफ से जांच जारी है, प्रवर्तन निदेशायल इस घोटाले को लेकर हुई छापेमारी में 24 मार्च तक नीरव मोदी और मेहुल चौकसी की लगभग 7664 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त कर चुका है।

Write a comment