1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. PNB घोटाले के आरोपी मेहुल चौकसी ने कहा बीमार होने की वजह से नई आ सकता, पासपोर्ट रद्द करने पर भी उठाया सवाल

PNB घोटाले के आरोपी मेहुल चौकसी ने कहा बीमार होने की वजह से नई आ सकता, पासपोर्ट रद्द करने पर भी उठाया सवाल

CBI ने मेहुल चौकसी को नोटिस भेजा था जिसके जवाब में मेहुल चौकसी ने कहा है कि वह बीमार है और यात्रा नहीं कर सकता, उसने पासपोर्ट रद्द करने पर भी सवाल उठाया है

Manoj Kumar Manoj Kumar
Published on: March 08, 2018 13:04 IST
Mehul Choksi replies to CBI Notice- India TV Paisa
Mehul Choksi replies to CBI Notice

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक में हुए 12700 करोड़ रुपए के घोटाले के आरोपी और गीतांजली जेम्स के मालिक मेहुल चौकसी ने इस घोटाले की जांच कर रही एजेंसी सीबीआई के नोटिस पर अपना जबाव सौंपा है। मेहुल चौकसी ने इसके अलावा अपना पासपोर्ट रद्द किए जाने की वजह भी पूछी है। चौकसी ने अपने आप को दिल की बीमारी का का मरीज बताया है।

सीबीआई को सौंपे अपने जबाव में मेहुल चौकसी ने कहा है कि लगातार बढ़ती बीमारी की वजह से वह अभी यात्रा करने के लिए सक्षम नहीं है, उसने बताया की फरवरी के पहले हफ्ते में उसकी दिल की बीमारी का इलाज हुआ था और उसको लेकर काम बचा हुआ है।

मेहुल चौकसी ने अपने पासपोर्ट को रद्द किए जाने को लेकर भी सवाल उठाया है, उसने कहा है कि मुंबई में क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय ने अभी तक नहीं बताया है कि उसका पासपोर्ट क्यों रद्द किया गया है और यह भी नहीं बताया है कि वह देश की सुरक्षा के लिए खतरा कैसे है।  उसने यह भी बताया कि उसके ऊपर लगाए गए आरोपों को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जा रहा है और मीडिया ट्रायल की वजह से उसका पासपोर्ट रद्द किया गया है, पासपोर्ट रद्द करने को संविधानिक अधिकार के खिलाफ बताया है।

 

Write a comment