1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. मारुति ने सुपर कैरी एलसीवी की 640 यूनिट की रिकॉल, फ्यूल पंप सप्‍लाई में आई खराबी

मारुति ने सुपर कैरी एलसीवी की 640 यूनिट की रिकॉल, फ्यूल पंप सप्‍लाई में आई खराबी

मारुति सुजुकी ने भारत में अपने पहले लाइट कॉमर्शियल व्‍हीकल सुपर कैरी को रिकॉल करने की घोषणा की है।

Written by: India TV Paisa Desk [Published on:03 Oct 2018, 2:43 PM IST]
Maruti Super Carry- India TV Paisa

Maruti Super Carry

नई दिल्‍ली। मारुति सुजुकी ने भारत में अपने पहले लाइट कॉमर्शियल व्‍हीकल सुपर कैरी को रिकॉल करने की घोषणा की है। कंपनी भारतीय बाजार में 640 सुपर कैरी को‍ रिकॉल करेगी। बुधवार को कंपनी ने बताया कि भारतीय बाजार में बेचे गए लाइट कॉमर्शियल व्‍हीकल सुपर कैरी के फ्यूल पंप सप्‍लाई में शिकायत मिली थीं। रिकॉल कर कंपनी वाहन की जांच करेगी और इसके बाद खराब पार्ट को बदलेगी।

कंपनी ने एक बयान में बताया कि 20 जनवरी से लेकर 14 जुलाई 2018 के बीच बनी सुपर कैरी को कंपनी रिकॉल करेगी। इस अवधि के बीच निर्मित वाहनों के मालिक 3 अक्‍टूबर के बाद से मारुति सुजुकी डीलस के मिलकर अपने वाहन की जांच करवा सकते हैं। यह रिकॉल्‍ कैंपेन सभी डीलर के यहां जारी रहेगा। इस दौरान खराबी पाए जाने पर पार्ट को बदला जाएगा। इसके लिए वाहन मालिकोकं से कोई अतिरिक्‍त पैसे नहीं लिए जाएंगे।

सुपर कैरी को कंपनी अपनी गुरुग्राम स्थित इकाई में तैयार करती है। कंपनी ने 2017 से 2018 के बीच करीब 10000 सुपर कैरी वाहन बेचे हैं। घरेलू बाजार के अलावा कंपनी सुपर कैरी को दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, फिलिपींस, नेपाल और बांगलादेश में भी निर्यात करती है।

Web Title: Maruti recalls 640 units of Super Carry LCV to fix defect in fuel pump supply | मारुति ने सुपर कैरी एलसीवी की 640 यूनिट की रिकॉल, फ्यूल पंप सप्‍लाई में आई खराबी
Write a comment
the-accidental-pm-300x100