1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. मारुति ने मिलाया फार्मा कंपनी जायडस के साथ हाथ, गुजरात में स्‍थापित करेगी हॉस्पिटल

मारुति ने मिलाया फार्मा कंपनी जायडस के साथ हाथ, गुजरात में स्‍थापित करेगी हॉस्पिटल

मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने बुधवार को बताया कि वह गुजरात के मेहसाणा के बेचाराजी में जायडस हॉस्पटिल्स के साथ मिलकर एक स्वास्थ्य केंद्र स्थापित करेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 26, 2018 18:06 IST
hospital- India TV Paisa
Photo:HOSPITAL

hospital

नई दिल्‍ली। मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने बुधवार को बताया कि वह गुजरात के मेहसाणा के बेचाराजी में जायडस हॉस्पटिल्स के साथ मिलकर एक स्वास्थ्य केंद्र स्थापित करेगी। 

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) की कॉरपोरेट सामाजिक दायित्व (सीएसआर) इकाई इस स्वास्थ्य केंद्र का वित्त पोषण करेगी। इसका प्रबंधन और परिचालन जायडस अस्पताल के माध्यम से रमनभाई फाउंडेशन करेगा। 

एमएसआई के प्रबंध निदेशक केनिची आयुकावा ने कहा कि जल एवं स्वच्छता, बुनियादी ढांचे के विकास और शिक्षा क्षेत्र में हमने साथ काम किया है और हमने यह पाया कि स्वास्थ्य सेवा एक और ऐसा क्षेत्र है, जहां स्थानीय लोगों का जीवन स्तर बेहतर बनाने के लिए हमें साथ मिलकर काम करना होगा। 

इस स्वास्थ्य केंद्र में सभी जांच उपकरण, छोटा ऑपरेशन कक्ष, ईसीजी, पैथोलॉजी प्रयोगशाला, अल्ट्रासाउंड, दवा की दुकान इत्यादि सभी सुविधाएं उपलब्ध होंगी। मारुति इस पर 3.3 करोड़ रुपए का निवेश करेगी। साथ ही परिचालन एवं रखरखाव का खर्च भी उठाएगी। 

Write a comment