1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Flash Sale: 5 मिनट में बिके मैगी के 60,000 वेलकम पैक, 16 नवंबर को होगी दूसरी सेल

Flash Sale: 5 मिनट में बिके मैगी के 60,000 वेलकम पैक, 16 नवंबर को होगी दूसरी सेल

ई-कॉमर्स कंपनी स्‍नैपडील ने बताया कि गुरुवार से शुरू हुई मैगी फ्लेश सेल में पहले बैच के 60,000 मैगी वेलकम किट सेल शुरू होने के पांच मिनट के भीतर ही बिक गए।

Abhishek Shrivastava [Updated:12 Nov 2015, 3:51 PM IST]
Flash Sale: 5 मिनट में बिके मैगी के 60,000 वेलकम पैक, 16 नवंबर को होगी दूसरी सेल- India TV Paisa
Flash Sale: 5 मिनट में बिके मैगी के 60,000 वेलकम पैक, 16 नवंबर को होगी दूसरी सेल

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स कंपनी स्‍नैपडील ने बताया कि गुरुवार से शुरू हुई मैगी फ्लेश सेल में पहले बैच के 60,000 मैगी वेलकम किट सेल शुरू होने के पांच मिनट के भीतर ही बिक गए। स्‍नैपडील ने मैगी को ऑनलाइन रिलॉन्‍च करने के लिए नेस्‍ले के साथ गठजोड़ किया है।

इस हफ्ते के शुरुआत में स्‍नैपडील ने घोषणा की थी कि वह नेस्‍ले की मैगी की बिक्री फ्लेश सेल मॉडल के जरिये करेगी। इस सेल के लिए रजिस्‍ट्रेशन 9 नवंबर को शुरू हुए थे। पांच माह बाद मैगी की वापसी दोबारा हुई है। मैगी में तय मात्रा से अधिक लेड पाए जाने की शिकायतों के बाद इसे पूरे देश में प्रतिबंधित कर दिया गया था।

मैगी वेलकम किट में 12 मैगी पैक, 2016 मैगी कलेंडर, एक मैगी फ्रि‍ज मैगनेट, मैगी पोस्‍ट कार्ड और मैगी की ओर से एक वेलकम बैक लेटर रखा गया है। स्‍नैपडील के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, पार्टनरशिप और स्‍ट्रैटेजिक इनीशिएटिव टॉनी नवीन ने इस पार्टनरशिप पर कहा कि नेस्‍ले के साथ मिलकर मैगी को पूरे देश में वापस लाने में बहुत प्रसन्‍नता हो रही है। भारत के सबसे चहेते ब्रांड के साथ जुड़ने में हम गौरव महसूस कर रहे हैं और ग्राहकों को दोबारा मैगी उपलब्‍ध कराने के लिए नेस्‍ले के साथ एक्‍सक्‍लूसिव ऑनलाइन पार्टनर बनने से हम बहुत उत्‍साहित हैं। मैगी की इस फ्लेश सेल को पूरे देश से बहुत अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है। अपने उपभोक्‍ताओं की यह दिवाली मैगी के साथ खास बनाकर हमें बहुत खुशी हो रही है। मैगी वेलकम किट के नए बैच की सेल 16 नवंबर को होगी।

नेस्‍ले ने अपने 300 डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स की मदद से मैगी को 100 शहरों में दोबारा लॉन्‍च कर दिया है और चरणबद्ध तरीके से इसे पूरे देश में रिलॉन्‍च करने की तैयारी जारी है। उन आठ राज्‍यों में भी कंपनी सरकार और प्रशासन से बातचीत कर रही है, जहां अभी तक मैगी की बिक्री पर प्रतिबंध लगा हुआ है। अगस्‍त में बॉम्‍बे हाईकोर्ट के आदेश पर सरकार से मान्‍यता प्राप्‍त तीन प्रयोगशालाओं में जांच परीक्षण पास करने के बाद मैगी की दोबारा बिक्री शुरू की गई है।

Web Title: स्‍नैपडील पर 5 मिनट में बिके मैगी के 60 हजार वेलकम पैक
Write a comment