1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. L&T ने माइंडट्री के शेयरधारकों को दिलाया लंबी-अवधि में वृद्धि का भरोसा

L&T ने माइंडट्री के शेयरधारकों को दिलाया लंबी-अवधि में वृद्धि का भरोसा

एलएंडटी बोर्ड स्तर के निरीक्षण और प्रासंगिक ग्राहकों से संपर्क के जरिये लंबी अवधि में माइंडट्री की वृद्धि को और मजबूती दे सकती है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 16, 2019 14:55 IST
L&T assures Mindtree shareholders of further impetus to long-term growth- India TV Paisa
Photo:L&T ASSURES MINDTREE

L&T assures Mindtree shareholders of further impetus to long-term growth

नई दिल्‍ली। माइंडट्री की नई प्रवर्तक लार्सन एंड टूब्रो (एलएंडटी) ने मंगलवार को सूचना-प्रौद्योगिकी कंपनी के शेयरधारकों को आश्वस्त किया कि वह बोर्ड स्तर के निरीक्षण एवं संभावित ग्राहकों से संपर्क स्थापित कर कंपनी की वृद्धि की और मजबूती देगी। 

इससे पहले इसी महीने एलएंडटी बेंगलुरु स्थित माइंडट्री में 60.06 प्रतिशत की हिस्सेदारी का अधिग्रहण कर कंपनी की नई प्रवर्तक बन गई थी। इसके बाद माइंडट्री के सह-संस्थापकों एवं बोर्ड के सदस्यों कृष्णकुमार नटराजन (चेयरमैन), रोस्तो रावनन (मुख्य कार्यकारी अधिकारी) और पार्थसारथी एनएस (वाइस चेयरमैन) ने इस्तीफा दे दिया था। 

बेंगलुरु में माइंडट्री की वार्षिक आम बैठक को संबोधित करते हुए एलएंडटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक एसएन सुब्रमण्यम ने कहा कि एलएंडटी के पास दो आईटी कारोबार को बेहतर तरीके से संभालने का अच्छा अनुभव है। इससे माइंडट्री एवं उसके शेयरधारकों को वृद्धि में मदद मिलेगी। 

उन्होंने कहा कि एलएंडटी बोर्ड स्तर के निरीक्षण और प्रासंगिक ग्राहकों से संपर्क के जरिये लंबी अवधि में माइंडट्री की वृद्धि को और मजबूती दे सकती है।  

Write a comment