1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. गल्‍फ में GoAir का चौथा डेस्टिनेशन बना कुवैत, 19 सितंबर से शुरू होने वाली उड़ानों के लिए बुकिंग हुई चालू

गल्‍फ में GoAir का चौथा डेस्टिनेशन बना कुवैत, 19 सितंबर से शुरू होने वाली उड़ानों के लिए बुकिंग हुई चालू

गोएयर ने अपनी GCC रणनीति के हिस्से के रूप में अपने चौथे डेस्टिनेशन कुवैत के लिए सेवाओं की शुरुआत की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 11, 2019 16:50 IST
GoAir- India TV Paisa
Photo:GOAIR

GoAir

नई दिल्‍ली। भारत की सबसे तेज गति से विकसित होती एयरलाइन, गोएयर ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित कुवैत-कन्नूर-कुवैत रूट के लिए बुकिंग सेवाओं की शुरुआत की है। अबू-धाबी, मस्कट और दुबई के लिए उड़ान सेवाओं के शुभारंभ के कुछ दिनों बाद ही गोएयर ने अपनी GCC रणनीति के हिस्से के रूप में अपने चौथे डेस्टिनेशन कुवैत के लिए सेवाओं की शुरुआत की है।

रिटर्न टिकट के लिए 56 कुवैती दीनार (13,160 रुपए) की आकर्षक शुरुआती कीमत के साथ, गोएयर द्वारा आगामी 19 सितंबर, 2019 से कुवैत से कन्नूर के लिए डेली फ्लाइट G8 62 और कन्नूर से कुवैत के लिए G8 61 का परिचालन किया जाएगा। गल्फ में इस बेहद अहम क्षेत्र के लिए गोएयर द्वारा अपने बिल्कुल नए एयरबस A320neo की सेवाएं ली जाएंगी। उद्घाटन वाले दिन फ्लाइट कन्नूर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 07:00 बजे (स्थानीय समय) उड़ान भरेगी और 09:30 बजे (स्थानीय समय) कुवैत पहुंचेगी।

गोएयर द्वारा अपने जनरल सेल्स एजेंट (GSA), कुवैत के रिसोर्स मैनेजमेंट इंटरनेशनल (RMI) की नियुक्ति की भी घोषणा की गई। RMI कुवैत के अल-वासीत ट्रैवल टूरिज्म सर्विसेज (WTTS) का हिस्सा है। WTTS समग्र यात्रा प्रबंधन सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनी है, तथा यह इंटरनेशनल एयर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन (IATA), एसोसिएशन ऑफ अमेरिकन ट्रैवल एजेंट्स (ASTA) का सदस्य है।

गोएयर के मैनेजिंग डायरेक्टर जेह वाडिया ने कहा कि कुवैत से आने और जाने के लिए, गोएयर उड़ान सेवाओं के शुभारंभ की घोषणा करते हुए मुझे बेहद प्रसन्नता हो रही है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह हमारा सातवां, गल्फ कंट्री में चौथा और अनुक्रम के लिहाज से 31वां डेस्टिनेशन है। भारत और कुवैत के बीच शुरू से ही मैत्रीपूर्ण संबंध रहे हैं, जिसकी जड़ें इतिहास में निहित हैं और यह दोस्ती समय की कसौटी पर खरी उतरी है। गोएयर की कुवैत फ्लाइट भी इसी दिशा में एक और कदम है।

GoAir

वर्तमान में गोएयर द्वारा 300 से अधिक दैनिक उड़ान सेवाओं का संचालन किया जाता है, और इसने जुलाई 2019 में 13.26 लाख से अधिक यात्रियों को एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचया है।

Write a comment