1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. टाटा स्टील, जेएसडब्ल्यू और लिबर्टी हाउस ने भूषण पावर एंड स्‍टील के लिए नई बोलियां सौंपी

टाटा स्टील, जेएसडब्ल्यू और लिबर्टी हाउस ने भूषण पावर एंड स्‍टील के लिए नई बोलियां सौंपी

टाटा स्टील, लिबर्टी हाउस तथा जेएसडब्ल्यू ने कर्ज के बोझ से दबी भूषण पावर एंड स्टील लि. के अधिग्रहण के लिये दूसरी बार नये सिरे से बोलियां सौंपी हैं। मामले से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:14 Aug 2018, 6:28 PM IST]
Bhushan Power & Steel- India TV Paisa

Bhushan Power & Steel

नई दिल्ली। टाटा स्टील, लिबर्टी हाउस तथा जेएसडब्ल्यू ने कर्ज के बोझ से दबी भूषण पावर एंड स्टील लि. के अधिग्रहण के लिये दूसरी बार नये सिरे से बोलियां सौंपी हैं। मामले से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी। एक सूत्र ने बताया कि तीनों कंपनियों ने ऋणदाताओं की समिति (सीओसी) के समक्ष कल अपनी बोलियां जमा कराईं। राष्ट्रीय कंपनी विधि अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) ने छह अगस्त को भूषण पावर एंड स्टील के लिए संशोधित बोली जमा कराने की समय सीमा एक सप्ताह के लिए बढ़ा दी थी। टाटा स्टील की अपील पर एनसीएलएटी ने यह कदम उठाया था।

सूत्र ने कहा कि सीओसी फिलहाल इन बोलियों का आकलन कर रही है। वह 17 अगस्त को एनसीएलएटी को अपने फैसले के बारे में सूचित करेगी। लिबर्टी हाउस के एक अधिकारी ने कहा कि कंपनी ने सीओसी द्वारा उठाए गए मुद्दों को हल कर लिया है। हालांकि, अधिकारी ने बोली जमा कराने के बारे में कुछ नहीं कहा।

खबरों में कहा गया है कि जेएसडब्ल्यू एकमात्र कंपनी है जिसने 19,700 करोड़ रुपए की संशोधित बोली जमा कराई है। टाटा स्टील ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की। वहीं जेएसडब्ल्यू को भेजे ईमेल का जवाब नहीं मिला। भूषण पावर एंड स्टील पर बैंकों का 45,000 करोड़ रुपए से अधिक का कर्ज बकाया है।

Web Title: JSW Steel makes the highest bid for Bhushan Power Tata Steel and Liberty House retain previous offers | टाटा स्टील, जेएसडब्ल्यू और लिबर्टी हाउस ने भूषण पावर एंड स्‍टील के लिए नई बोलियां सौंपी
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100