1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. जियो टीवी ने हासिल किया निधास ट्रॉफी के भारतीय डिजिटल प्रसारण का अधिकार, कल से देख सकेंगे आप

जियो टीवी ने हासिल किया निधास ट्रॉफी के भारतीय डिजिटल प्रसारण का अधिकार, कल से देख सकेंगे आप

रिलायंस जियो के लाइव टेलीविजन एप जियो टीवी को तीन देशों की निधास ट्रॉफी टी-20 क्रिकेट श्रृंखला के भारत में डिजिटल प्रसारण का अधिकार मिल गया है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: March 05, 2018 20:34 IST
jio- India TV Paisa
jio

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के लाइव टेलीविजन एप जियो टीवी को तीन देशों की निधास ट्रॉफी टी-20 क्रिकेट श्रृंखला के भारत में डिजिटल प्रसारण का अधिकार मिल गया है। कंपनी पिछले महीने शीतकालीन ओलंपिक खेल प्योंगचांग-2018 के भी देशभर में डिजिटल प्रसारण के अधिकार प्राप्त करने में सफल रही थी। 

कंपनी ने एक बयान में बताया कि हाल के हफ्तों में भारतीय डिजिटल उपभोक्ताओं के लिए दो वैश्विक खेल कार्यक्रम शीतकालीन ओलंपिक 2018 और ईएफएल कप (कराबाओ कप फाइनल) पेश करने के बाद हमने निधास ट्रॉफी टी20 क्रिकेट श्रृंखला के भारत में डिजिटल प्रसारण के अधिकार प्राप्त कर लिए हैं। उल्लेखनीय है कि भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली यह श्रृंखला 6 मार्च से कोलंबो में शुरू हो रही है और 18 मार्च तक चलेगी। 

जियो टीवी ने कहा है इस त्रिकोणीय श्रृंखला का संपूर्ण कवरेज के लिए कि वह श्रीलंकन क्रिकेट के साथ मिलकर काम कर रही है ताकि भारत में करोड़ों क्रिकेट प्रेमी अपने मोबाइल फोन पर ही इस खेल से जुड़े लाइव अपडेट के साथ ही पूरा आनंद उठा सकें। जियो टीवी पर लाइव और रिपीट टेलीकास्‍ट के साथ ही साथ हाईलाइट्स भी दिखाए जाएंगे।

Write a comment