1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. हवाई यात्रियों के लिए राहत की बात, ये एयरलाइन कंपनी फ्लाइट बदलने और टिकट कैंसल करने पर नहीं लेगी जुर्माना

हवाई यात्रियों के लिए राहत की बात, ये एयरलाइन कंपनी फ्लाइट बदलने और टिकट कैंसल करने पर नहीं लेगी जुर्माना

एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज ने ऐसे हवाई यात्रियों से जुर्माना न वसूलने का फैसला किया है, जो अपनी फ्लाइट बदलना या टिकट कैंसल करवाना चाहते हैं।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: November 04, 2017 9:46 IST
हवाई यात्रियों के लिए राहत की बात, ये एयरलाइन कंपनी फ्लाइट बदलने और टिकट कैंसल करने पर नहीं लेगी जुर्माना- India TV Paisa
हवाई यात्रियों के लिए राहत की बात, ये एयरलाइन कंपनी फ्लाइट बदलने और टिकट कैंसल करने पर नहीं लेगी जुर्माना

नई दिल्‍ली। एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज ने तमिलनाडु की राजधानी चेन्‍न्‍ई और उसके आसपास के इलाकों में अप्रत्‍याशित भारी बारिश के कारण अस्‍तव्‍यस्‍त हुए जीवन के मद्देनजर ऐसे हवाई यात्रियों से जुर्माना न वसूलने का फैसला किया है, जो अपनी फ्लाइट बदलना या टिकट कैंसल करवाना चाहते हैं।

जेट एयरवेज ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि चेन्नई में खराब मौसम को देखते हुए, जेट एयरवेज ने कन्फर्म टिकट वाले यात्रियों के लिए तिथि/ उड़ान परिवर्तन, धन वापसी और किराये में बदलाव पर लगने वाले शुल्क से छूट की समयसीमा और बढ़ा दी है। यह छूट तत्काल प्रभाव से चेन्नई से यात्रा करने या आने वाले यात्रियों पर लागू है।जेट एयरवेज ने यात्रियों को सलाह दी है कि उड़ानों के बारे में जानकारी के लिए वेबसाइट पर या फिर कॉल सेंटर पर पूछताछ करें।

उल्लेखनीय है कि भारी बारिश की वजह से चेन्नई और उसके आसापास के इलाके में जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। स्‍कूल और कॉलेजों में अवकाश घोषित कर दिया गया है, जबकि आईटी कंपनियों के कर्मचारियों को घर से काम करने की सलाह दी है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban