1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. जेट की हिस्सेदारी की बिक्रीः 3 कंपनियों ने प्रस्तुत किए अभिरुचि पत्र, एतिहाद ने नहीं लगायी बोली

जेट की हिस्सेदारी की बिक्रीः 3 कंपनियों ने प्रस्तुत किए अभिरुचि पत्र, एतिहाद ने नहीं लगायी बोली

जेट एयरवेज के ऋणदाताओं को एयरलाइन की हिस्सेदारी की बिक्री के लिए केवल तीन कंपनियों की ओर से अभिरुचि पत्र मिला है। एयरलाइन के इक्विटी साझीदार एतिहाद एयरवेज ने बोली जमा करने की आखिरी तारीख को भी बोली पेश नहीं किया।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: August 11, 2019 10:16 IST
Jet Airways stake sale Etihad skips bidding lenders get 3 others- India TV Paisa

Jet Airways stake sale Etihad skips bidding lenders get 3 others

मुंबई। जेट एयरवेज के ऋणदाताओं को एयरलाइन की हिस्सेदारी की बिक्री के लिए केवल तीन कंपनियों की ओर से अभिरुचि पत्र मिला है। एयरलाइन के इक्विटी साझीदार एतिहाद एयरवेज ने बोली जमा करने की आखिरी तारीख को भी बोली पेश नहीं किया। जेट एयरवेज में एतिहाद एयरवेज की हिस्सेदारी 24 प्रतिशत है। 

सूत्रों ने पीटीआई-भाषा को बताया कि बैंकों को तीन कंपनियों की ओर से अभिरूचि मिले हैं। इनमें से दो वित्तीय कंपनियां हैं जबकि एक वैश्विक विमानन कंपनी है। बैंक से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ''तीन बोली मिली हैं... लेकिन एतिहाद एयरवेज ने इस बार बोली नहीं लगायी है।'' 

उद्योग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि शुरुआत में रुचि दिखाने वाली हिन्दुजा समूह ने भी बोली नहीं जमा कराया है। समाधान पेशेवर आशीष छावछारिया इन तीनों अभिरुचि पत्रों की समीक्षा करेंगे। पिछले महीने छावछारिया ने एयरलाइन में हिस्सेदारी की बिक्री के लिए अभिरुचि पत्र आमंत्रित किया था। नकदी संकट के कारण जेट एयरवेज की सेवाएं अप्रैल के मध्य से निलंबित हैं। 

Write a comment