1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. आयकर अधिकारी 19 सितंबर से कर रहे हैं हमारे परिसरों का निरीक्षण: जेट एयरवेज

आयकर अधिकारी 19 सितंबर से कर रहे हैं हमारे परिसरों का निरीक्षण: जेट एयरवेज

निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने शुक्रवार को कहा कि आयकर अधिकारी 19 सितंबर से उसके परिसरों का निरीक्षण कर रहे हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 21, 2018 12:47 IST
जेट एयरवेज- India TV Paisa

आयकर अधिकारी 19 सितंबर से कर रहे हैं हमारे परिसरों का निरीक्षण: जेट एयरवेज

नई दिल्ली: निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने शुक्रवार को कहा कि आयकर अधिकारी 19 सितंबर से उसके परिसरों का निरीक्षण कर रहे हैं। संकट में चल रही विमानन कंपनी का शेयर बंबई शेयर बाजार में आठ प्रतिशत टूटकर 224.70 रुपये के निचले स्तर तक चला गया। बाद में साढ़े ग्यारह बजे के आसपास तक यह थोड़ा सुधरकर 231.40 रुपये पर आ गया।

आयकर विभाग के अधिकारियों ने कंपनी के बहीखातों की जांच की

सूत्रों ने बताया कि बुधवार को आयकर विभाग के अधिकारियों ने कंपनी के बहीखातों की जांच की थी। अधिकारियों ने यह जांच खातों में फर्जीवाड़े, संदिग्ध लेनदेन या अन्य किसी तरह के नियमों के उल्लंघन के बारे में पता लगाने के लिए की थी। शुक्रवार को शेयर बाजार को दी सूचना में कंपनी ने बताया कि 19 सितंबर से आयकर अधिकारी उसके परिसरों में निरीक्षण कर रहे हैं।

कंपनी ने कहा कि वह अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रही है

कंपनी ने कहा कि वह अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रही है और उनके सभी सवालों का जवाब दे रही है। जेट एयरवेज वित्तीय संकट से जूझ रही। कथित अनियतताओं के चलते कंपनी पहले से ही भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) और कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय की निगरानी में है। अप्रैल-जून तिमाही में कंपनी को 1,323 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा हुआ है।

Write a comment