1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. जेट एयरवेज का परिचालन आगे रहेगा जारी या नहीं, प्रबंधन आज देर शाम तक लेगा फैसला

जेट एयरवेज का परिचालन आगे रहेगा जारी या नहीं, प्रबंधन आज देर शाम तक लेगा फैसला

विमानन कंपनी नकदी संकट की वजह से अपने परिचालन को अस्थायी रूप से बंद करने का फैसला कर सकती है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 16, 2019 15:26 IST
jet airways- India TV Paisa
Photo:JET AIRWAYS

jet airways

मुंबई। नकदी संकट से जूझ रही निजी क्षेत्र की एयरलाइन जेट एयरवेज का प्रबंधन मंगलवार देर शाम तक यह तय करेगा कि इसका परिचालन जारी रखा जाए या नहीं। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

हालांकि, एयरलाइन अपनी ओर से धन जुटाने का आखिरी प्रयास कर रही है। सूत्रों ने कहा कि परिचालन पर कोई भी निर्णय करने से पहले सभी विकल्पों पर विचार किया जाएगा। 

जेट एयरवेज के निदेशक मंडल की यहां बैठक चल रही है। खबरों में कहा गया है कि विमानन कंपनी नकदी संकट की वजह से अपने परिचालन को अस्थायी रूप से बंद करने का फैसला कर सकती है। 

मंगलवार को कारोबार के दौरान जेट एयरवेज का शेयर करीब 19 प्रतिशत टूट गया। सूत्रों ने कहा कि एयरलाइन का कहना है कि सभी विकल्प समाप्त होने तक परिचालन जारी रखा जाएगा। दिन समाप्त होने तक इस पर अंतिम फैसला होगा।

बीएसई पर दोपहर के कारोबार में जेट एयरवेज का शेयर 18.56 प्रतिशत टूटकर 213.20 रुपए पर कारोबार कर रहा था। 25 साल पहले स्‍थापित हुई जेट एयरवेज ने पहले ही अपना अंतरराष्‍ट्रीय ऑपरेशन 18 अप्रैल तक के लिए बंद कर दिया है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Jet Airways mgmt to take final call on operations by end of Tuesday | जेट एयरवेज का परिचालन आगे रहेगा जारी या नहीं, प्रबंधन आज देर शाम तक लेगा फैसला
Write a comment
ipl-2019