1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. जेट एयरवेज संकट: बिल भुगतान न होने पर एम्‍सटर्डम एयरपोर्ट पर रोकी गई फ्लाइट, आज सिर्फ 14 विमान भरेंगे उड़ान

जेट एयरवेज संकट: बिल भुगतान न होने पर एम्‍सटर्डम एयरपोर्ट पर रोकी गई फ्लाइट, आज सिर्फ 14 विमान भरेंगे उड़ान

भीषण अर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज़ की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बुधवार को नीदरलैंड के एम्सटर्डम एयरपोर्ट पर बिलों के भुगतान न होने की वजह से जेट की फ्लाइट को उडान भरने से रोक दिया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 11, 2019 7:35 IST
jet airways - India TV Paisa

jet airways 

भीषण अर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज़ की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बुधवार को नीदरलैंड के एम्‍सटर्डम एयरपोर्ट पर बिलों के भुगतान न होने की वजह से जेट की फ्लाइट को उडान भरने से रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि यूरोपियन कारगो कंपनी द्वारा पिछले बकाया बिल के भुगतान न होने पर शिपोल हवाई अड्डे से उड़ान भरने से रोक दिया गया। वहीं दूसरी ओर कंपनी ने एक बयान वह गुरुवार को सिर्फ 14 विमानों का संचालन करेगी। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बुधवार को एम्‍सटर्डम से मुंबई आ रही जेट एयरलाइंस की फ्लाइट 9W 231 को एम्‍सटर्डम के शिपोल हवाई अड्डे पर रोक दिया गया। यूरोपियन कारगो कंपनी ने पिछले बिलों के भुगतान न होने पर फ्लाइट को उड़ने से रोक दिया।  इस गफलत की वजह से फ्लाइट 6 घंटे से ज्‍यादा लेट हो गई। इसकी वजह से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जेट एयरवेज़ ने आधिकारिक बयान में बताया कि ऑपरेशनल कारणों के चलते फ्लाइट में देरी हो रही है, इस दौरान यात्रियों का पूरा ख्‍याल रखा जा रहा है और उनके खानपान की व्‍यवस्‍था की गई है।  

आज सिर्फ 14 उड़ानें 

आर्थिक संकट का सामना कर रही विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने बृहस्पतिवार को संचालित होने वाले अपने विमानों की संख्या को घटाकर 14 कर दिया है। एयरलाइन से जुड़े सूत्रों ने बताया कि 14 विमानों में आठ बड़े विमान हैं जिनका इस्तेमाल अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए किया जाता है। उन्होंने बताया कि जेट एयरवेज ने बृहस्पतिवार को संचालित होने वाले अपने विमानों की संख्या को घटाकर 14 कर दिया है । इससे पहले मंगलवार को इसने बेड़े के 26 विमानों में से केवल 22 विमान संचालित किए थे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv