1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. आगामी आम बजट होगा मोदी सरकार का अंतिम बजट, रोजगार पर हो सकता है बड़ा ऐलान

आगामी आम बजट होगा मोदी सरकार का अंतिम बजट, रोजगार पर हो सकता है बड़ा ऐलान

कांग्रेस सांसद व लेखक शशि थरूर का कहना है कि आगामी आम बजट मोदी सरकार का अंतिम बजट होगा। थरूर ने अपनी हिंदी-अंग्रेजी मिश्रित भाषा में प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला किया।

Edited by: Abhishek Shrivastava [Published on:29 Jan 2018, 2:54 PM IST]
PM Modi- India TV Paisa
PM Modi

जयपुर। कांग्रेस सांसद व लेखक शशि थरूर का कहना है कि आगामी आम बजट मोदी सरकार का अंतिम बजट होगा। थरूर ने अपनी हिंदी-अंग्रेजी मिश्रित भाषा में प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला किया। थरूर ने हिंदुत्व विचारधारा की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि अगले साल का बजट राहुल गांधी के नेतृत्‍व में पेश किया जाएगा।

वह जयुपर साहित्य महोत्सव (जयपुर लिट फेस्ट) में हिस्सा लेने यहां पहुंचे थे। उन्होंने अपनी किताब 'एन एरा ऑफ डार्कनेस' पर यहां एक सत्र को संबोधित किया। इसके बाद उन्होंने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया और मीडिया के सवालों का जवाब दिया। 

तिरुवनंतपुरम से सांसद थरूर ने कहा कि यह मोदी सरकार का अंतिम बजट होने वाला है और इस बजट में कुछ निराशाजनक कदम उठाने की बात हो सकती है, मसलन रोजगार का जिक्र किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि उन्होंने जो वादे किए है उनपर अवश्य कायम रहना चाहिए। इसलिए ध्यान खींचने के लिए वे रोजगार को लेकर कुछ कर सकते हैं।

थरूर ने मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि जिसने कहा कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा वो आज पकौड़े की बात करने लगे हैं। वो नही समझते कि लोग चाय और पकौड़े इसलिए बेच रहे हैं क्योंकि नौकरियां नहीं हैं।

राहुल के बारे में सवाल करने पर थरूर ने कहा कि हमें अवश्य उनको इस पार्टी की मर्यादा की समीक्षा करने का समय देना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अनिच्छुक राजनेता नहीं हैं। हमने उनको गुजरात में देखा। वह हमेशा यात्रा करते रहे और अपना काम कर दिखाया है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: आगामी आम बजट होगा मोदी सरकार का अंतिम बजट, रोजगार पर हो सकता है बड़ा ऐलान
Write a comment
ipl-2019