1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. डेढ़ घंटे बंद रहने के बाद फिर शुरू हुआ इंस्‍टाग्राम, भारत सहित दुनिया भर के यूजर हुए परेशान

डेढ़ घंटे बंद रहने के बाद फिर शुरू हुआ इंस्‍टाग्राम, भारत सहित दुनिया भर के यूजर हुए परेशान

इंस्टाग्राम  बंद होने की वजह से दुनियाभर में इसके यूजर्स को परेशानी झेलनी पड़ी थी।

Written by: India TV Paisa Desk [Updated:03 Oct 2018, 2:03 PM IST]
Instagram- India TV Paisa

Instagram

दुनिया की सबसे बड़ी फोटो शेयरिंग एप इंस्‍टाग्राम  करीब डेढ़ घंटे ठप रहने के बाद अब फिर से चालू हो गई है। भारत सहित दुनिया भर के इंस्‍टाग्राम यूजर्स को बुधवार दोपहर से परेशानी झेलनी पड़ी। फेसबुक के स्‍वामित्‍व वाले इंस्‍टाग्राम पर भारतीय समय के मुताबिक करीब 12.45 बजे से इंस्‍टाग्राम ने काम करना बंद कर दिया और करीब 2 बजे के बाद सेवा दोबारा शुरू हो सकी।

इंस्‍टाग्राम की एप के साथ ही उसकी वेबसाइट को यूज करने में लोगों को मुश्किल आ रही थी।  भारत के अलावा यूरोप,ऑस्‍ट्रेलिया, उत्‍तरी अमेरिका, मलेशिया और इंडोनेशिया में यह परेशानी महसूस की जा रही थी। ​

दुनिया भर में इंस्‍टाग्राम के 100 करोड़ से ज्‍यादा यूजर्स हैं। आज दोपहर परेशानी शुरू होते ही ट्विटर पर भी मैसेज की बाढ़ आ गई। इंस्‍टाग्राम बंद होते ही #instagramdown ट्रेंड होने लगा। हालांकि दुनिया के कुछ हिस्‍सों में इंस्‍टाग्राम दोबारा शुरू होने की खबर आई हैं। लेकिन ज्‍यादातर हिस्‍से में यह अभी भी ठप है।

लोगों ने की पुलिस में शिकायत

इंस्‍टाग्राम के ठप पड़ने पर यूजर्स इस कदर परेशान हैं कि उन्‍होंने इसकी शिकायत पुलिस को की है। ऑस्‍ट्रेलिया के क्‍वींसलैंड की पुलिस के पास भी शिकायतें पहुंचने पर क्‍वींसलैंड पुलिस में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि यह इंस्‍टाग्राम का डाउन होना पुलिस का मामला नहीं है। आप जल्‍द ही अपने खाने की फोटो अपलोड कर पाएंगे।

Web Title: डेढ़ घंटे बंद रहने के बाद फिर शुरू हुआ इंस्‍टाग्राम, भारत सहित दुनिया भर के यूजर हुए परेशान
Write a comment