1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ट्रांसपोर्टर हड़ताल समाप्त होने पर वाहन उद्योग को मिली राहत: सियाम

ट्रांसपोर्टर हड़ताल समाप्त होने पर वाहन उद्योग को मिली राहत: सियाम

वाहन कंपनियों के संगठन सिआम ने ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल खत्म करने का स्वागत करते हुए आज कहा कि इससे संगठन के उन सभी सदस्यों को राहत मिली है जो पिछले कुछ दिनों से दिक्कतों का सामना कर रहे थे।

Written by: India TV Paisa Desk [Published on:28 Jul 2018, 6:22 PM IST]
trucks - India TV Paisa

trucks 

नई दिल्ली। वाहन कंपनियों के संगठन सिआम ने ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल खत्म करने का स्वागत करते हुए आज कहा कि इससे संगठन के उन सभी सदस्यों को राहत मिली है जो पिछले कुछ दिनों से दिक्कतों का सामना कर रहे थे। सियाम के सदस्यों में सभी वाहन विनिर्माता कंपनियां शामिल हैं।

सिआम ने ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (एआईएमटीसी) की हड़ताल वापस लेने के निर्णय की सराहना की। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कल एआईएमटीसी से हड़ताल वापस लेने की अपील की थी। सिआम ने कहा, ‘‘तत्काल कदम उठाने से हमारे उन सदस्यों को राहत मिली है जो पिछले कुछ दिनों से दिक्कतों का सामना कर रहे थे। इस त्वरित कदम ने स्थितियों को और बिगड़ने से रोका है। हम सभी संबंधित पक्षों का उनके प्रयासों के लिए आभारी हैं।’’

उसने कहा, सिआम उन सभी संबंधित पक्षों तथा सरकार को धन्यवाद कहता है जो मसले को हल करने के लिए एक साथ आये। ​गडकरी ने ट्रक चालकों की मांग पर अमल करने के लिए उच्चस्तरीय समिति गठित करने का वादा किया है। समिति तीन महीने के भीतर सरकार को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

Web Title: ट्रांसपोर्टर हड़ताल समाप्त होने पर वाहन उद्योग को मिली राहत: सियाम
Write a comment