1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. इंडिगो के सीपीओ माइकल स्विएटेक ने दिया इस्तीफा, चार महीने में दो अधिकारियों ने छोड़ी कंपनी

इंडिगो के सीपीओ माइकल स्विएटेक ने दिया इस्तीफा, चार महीने में दो अधिकारियों ने छोड़ी कंपनी

किफायती विमानन सेवा देने वाली कंपनी इंडिगो के मुख्य योजना अधिकारी माइकल स्विएटेक ने अपना पद छोड़ दिया है। एक सूत्र ने इसकी जानकारी दी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 31, 2019 14:11 IST
Indigo Airlines - India TV Paisa

Indigo Airlines 

किफायती विमानन सेवा देने वाली कंपनी इंडिगो के मुख्य योजना अधिकारी माइकल स्विएटेक ने अपना पद छोड़ दिया है। एक सूत्र ने इसकी जानकारी दी है। इसे कंपनी के अंतरराष्ट्रीय परिचालन के लिये झटका माना जा रहा है। पिछले साल दिसंबर के बाद से यह कंपनी के किसी दूसरे वरिष्ठ कार्यकारी का इस्तीफा है। 

स्विएटेक पिछले साल की शुरुआत में ही कंपनी से जुड़े थे। वह अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर परिचालन मजबूत करने पर काम कर रहे थे। सूत्र ने कहा, ‘‘पिछले साल फरवरी में चिली की विमानन कंपनी लातम को छोड़ इंडिगो से जुड़ने वाले माइकल स्विएटेक ने कंपनी छोड़ दी है। वह इंडिगो के अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर काम कर रहे थे।’’ 

इस बारे में संपर्क किये जाने पर इंडिगो के प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से पद छोड़ा है। इससे पहले इंडिगो की उपाध्यक्ष (हवाईअड्डे) सिंडी स्जाडोकिएर्सकी ने पिछले साल दिसंबर में कंपनी छोड़ दी थी। कंपनी ने उनकी अनुबंध अवधि समाप्त होने को एयरलाइन छोड़ने की वजह बताया था।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: IndiGo's chief planning officer Micheal Swiatek quits | इंडिगो के सीपीओ माइकल स्विएटेक ने दिया इस्तीफा, चार महीने में दो अधिकारियों ने छोड़ी कंपनी
Write a comment
ipl-2019