1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. खड़े विमान में यात्रियों को पूरी रात बिठाये रखने को लेकर IndiGo Airlines के खिलाफ जांच करेगा डीजीसीए

खड़े विमान में यात्रियों को पूरी रात बिठाये रखने को लेकर IndiGo Airlines के खिलाफ जांच करेगा डीजीसीए

विमानन नियामक नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) जयपुर जाने वाले यात्रियों को बुधवार की पूरी रात मुंबई हवाईअड्डे पर खड़े एक विमान में बैठने को बाध्य करने के इंडिगो के खिलाफ लगे आरोप की जांच करेगा। एक शीर्ष आधिकारिक सूत्र ने इसकी जानकारी दी।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: September 05, 2019 13:00 IST
IndiGo- India TV Paisa

IndiGo

मुंबई। विमानन नियामक नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) जयपुर जाने वाले यात्रियों को बुधवार की पूरी रात मुंबई हवाईअड्डे पर खड़े एक विमान में बैठने को बाध्य करने के इंडिगो के खिलाफ लगे आरोप की जांच करेगा। एक शीर्ष आधिकारिक सूत्र ने इसकी जानकारी दी।

इंडिगो ने भारी बारिश के कारण मुंबई हवाईअड्डे पर बुधवार को कई उड़ानों को रद्द कर दिया था। इसके कारण उसके यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। एक यात्री ने पीटीआई भाषा से कहा, 'मेरी इंडिगो की उड़ान बुधवार शाम 07.55 बजे जयपुर के लिये रवाना होने वाली थी। हालांकि विमान ने गुरुवार को सुबह छह बजे उड़ान भरी और मैं सुबह आठ बजे के करीब जयपुर पहुंचा। मैं आधी रात में विमान में सवार हुआ और सुबह उड़ान भरने तक विमान में ही बैठा रहा। हमें रात में खाना भी नहीं दिया गया। यात्रियों ने इससे नाराज होकर हंगामा किया। किसी ने सीआईएसएफ को भी इस बारे में सूचित किया।'

डीजीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में पूछे जाने पर गुरुवार को कहा, 'हम इस मामले की जांच करेंगे।' इंडिगो ने इस बारे में पूछे गये सवाल का अभी जवाब नहीं दिया है।

Write a comment
bigg-boss-13