1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. इंडियन ऑयल ने ग्राहकों से बुधवार सुबह कर डाला ‘भद्दा मजाक’, पेट्रोल 60 पैसे नहीं बल्कि 1 पैसा किया सस्ता

इंडियन ऑयल ने ग्राहकों से बुधवार सुबह कर डाला ‘भद्दा मजाक’, पेट्रोल 60 पैसे नहीं बल्कि 1 पैसा किया सस्ता

बुधवार सुबह 16 दिन बाद पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती की सिर्फ खबर तक ही सीमित रही। इंडियन ऑयल ने पेट्रोल में 60 पैसे नहीं बल्कि सिर्फ 1 पैसे की कटौती की है। अब इंडियन ऑयल की तरफ से बुधवार के लिए पेट्रोल और डीजल के जो ताजा भाव जारी किए गए हैं उनमें मंगलवार के मुकाबले पेट्रोल की कीमतों में सिर्फ 1 पैसे की कटौती है जबकि पहले 60 पैसे की कटौती बताई गई थी।

Reported by: Manoj Kumar [Updated:30 May 2018, 11:02 AM IST]
Indian Oil corrects its earlier price for petrol and Diesel - India TV Paisa

Indian Oil corrects its earlier price for petrol and Diesel 

नई दिल्ली। बुधवार सुबह 16 दिन बाद पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती की सिर्फ खबर तक ही सीमित रही। इंडियन ऑयल ने पेट्रोल में 60 पैसे नहीं बल्कि सिर्फ 1 पैसे की कटौती की है। अब इंडियन ऑयल की तरफ से बुधवार के लिए पेट्रोल और डीजल के जो ताजा भाव जारी किए गए हैं उनमें मंगलवार के मुकाबले पेट्रोल की कीमतों में सिर्फ 1 पैसे की कटौती है जबकि पहले 60 पैसे की कटौती बताई गई थी। डीजल का भी ऐसा ही हाल है, बुधवार सुबह इंडियन ऑयल ने डीजल भाव में मंगलवार के मुकाबले 56 पैसे की कटौती बताई थी लेकिन अब उसे भी घटाकर सिर्फ 1 पैसे कर दिया है।

इंडियन ऑयल की तरफ से भाव में अचानक किए गए बदलाव को ग्राहकों के साथ भद्दे मजाक के तौर पर देखा जा रहा है। पेट्रोल और डीजल की रिकॉर्डतोड़ कीमतों की वजह से ग्राहक पहले ही परेशान है और ऊपर से इंडियन ऑयल कीमतें भी सही नहीं दिखा रहा है, अब कटौती की भी है तो सिर्फ 1 पैसे की की है।

इस कटौती के बाद अब दिल्ली में पेट्रोल का भाव 78.42 रुपए, कोलकाता में 81.05 रुपए, मुंबई में 86.23 रुपए और चेन्नई में 81.42 रुपए प्रति लीटर है। डीजल की बात करें तो 1 पैसे की कटौती के बाद अब दिल्ली में भाव 69.30 रुपए, कोलकाता में 71.85 रुपए, मुंबई में 73.78 रुपए और चेन्नई में 73.17 रुपए है।

Web Title: इंडियन ऑयल ने ग्राहकों से बुधवार सुबह कर डाला ‘भद्दा मजाक’, पेट्रोल 60 पैसे नहीं बल्कि 1 पैसा किया सस्ता
Write a comment