1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अमेरिका के शीर्ष उद्योगपति ने दी चेतावनी, यदि मोदी दोबारा न बने पीएम तो भारत की वृद्धि के लिए होगा जोखिम

अमेरिका के शीर्ष उद्योगपति ने दी चेतावनी, यदि मोदी दोबारा न बने पीएम तो भारत की वृद्धि के लिए होगा जोखिम

अमेरिका के एक शीर्ष उद्योगपति जॉन चैंबर्स का मानना है कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद यदि नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने का मौका नहीं मिलता है तो भारत के प्रभावशाली विकास और समावेशी वृद्धि के लिए यह जोखिम भरा होगा।

Edited by: India TV Paisa Desk [Updated:13 Jul 2018, 6:38 PM IST]
PM Modi- IndiaTV Paisa
Photo:PM MODI

PM Modi

वॉशिंगटन। अमेरिका के एक शीर्ष उद्योगपति जॉन चैंबर्स का मानना है कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद यदि नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने का मौका नहीं मिलता है तो भारत के प्रभावशाली विकास और समावेशी वृद्धि के लिए यह जोखिम भरा होगा। 

सिस्को सिस्टम्स के पूर्व कार्यकारी चेयरमैन एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी चैंबर्स ने यहां भारतीय संवाददाताओं से कहा कि भारत के पास दुनिया की सबसे मजबूत समावेशी वृद्धि वाली अर्थव्यवस्था बनने का मौका है। उन्होंने कहा कि आपके प्रधानमंत्री में ऐसा करने की क्षमता है। मेरा मानना है कि वह देश को सही दिशा में ले जा रहे हैं।  

चैंबर्स ने कल अमेरिका भारत रणनीतिक एवं भागीदारी मंच (यूएसआईएसपीएफ) की सालाना लीडरशिप शिखर बैठक के मौके पर अलग से बातचीत में कहा कि यह एक बड़ा जोखिम होगा, यदि उन्हें अपनी सोच को आगे बढ़ाने के लिए एक और मौका नहीं मिलता है। 

उनसे पूछा गया था कि यदि 2019 में मोदी दोबारा नहीं चुने जाते हैं, तो क्या स्थिति होगी। चैंबर्स ने इस सवाल पर कहा कि वह साहसी हैं। वह हर सुबह उठकर अपने देश के भविष्य के बारे में सोचते हैं। 

Web Title: अमेरिका के शीर्ष उद्योगपति ने दी चेतावनी, यदि मोदी दोबारा न बने पीएम तो भारत की वृद्धि के लिए होगा जोखिम
Write a comment