1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. IHH हेल्थकेयर ने फोर्टिस के लिए लगाई नई बाध्यकारी बोली, 16 जुलाई तक रहेगी वैध

IHH हेल्थकेयर ने फोर्टिस के लिए लगाई नई बाध्यकारी बोली, 16 जुलाई तक रहेगी वैध

मलेशिया की आईएचएच हेल्थकेयर बेरहाद ने फोर्टिस हेल्थकेयर के अधिग्रहण के लिए उसके निदेशक मंडल को अपनी नई बोली सौंप दी है। कंपनी ने आज इसकी जानकारी दी।

Edited by: India TV Paisa Desk [Updated:03 Jul 2018, 6:13 PM IST]
fortis- India TV Paisa
Photo:FORTIS

fortis

नई दिल्ली। मलेशिया की आईएचएच हेल्थकेयर बेरहाद ने फोर्टिस हेल्थकेयर के अधिग्रहण के लिए उसके निदेशक मंडल को अपनी नई बोली सौंप दी है। कंपनी ने आज इसकी जानकारी दी। कंपनी ने नियामकीय जानकारी में कहा कि आईएचएच हेल्थकेयर की यह बाध्यकारी पेशकश 16 जुलाई 2018 तक वैध रहेगी। 

इसमें कहा गया है कि आईएचएच ने आज फोर्टिस निदेशक मंडल को एक पत्र जारी करके बाध्यकारी पेशकश की है। यह पेशकश इससे पहले दिए गए बढ़े संशोधित प्रस्ताव के स्थान पर होगा। 

आईएचएच हेल्थकेयर ने कहा है कि यदि 16 जुलाई 2018 शाम पांच बजे तक फोर्टिस की ओर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर यह प्रस्ताव वापस लिया हुआ मान लिया जाएगा। हालांकि, आईएचएच हेल्थकेयर ने बोली की रकम के बारे में नहीं बताया। 

नकदी के संकट से जूझ रही फोर्टिस हेल्थकेयर ने बोली जमा करने की अंतिम तिथि 3 जुलाई निर्धारित की थी। इससे पहले कंपनी ने मुंजाल-बर्मन गठबंधन की कंपनी में 1,800 करोड़ रुपए का निवेश करने की पेशकश को अपनाने के निर्णय को निरस्त कर दिया था। इससे पहले, फोर्टिस हेल्थकेयर को चार उपयुक्त बोलीदाताओं- मुंजाल-बर्मन, टीपीजी मणिपाल कंसोर्टियम, आईएचएच हेल्थकेयर और रेडिएंट लाइफ केयर- से बोली प्राप्त हुई थी। 

Web Title: IHH हेल्थकेयर ने फोर्टिस के लिए लगाई नई बाध्यकारी बोली, 16 जुलाई तक रहेगी वैध
Write a comment