1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. IL&FS मामला: आईएफआईएन बोर्ड ने नए ऑडिटर की सिफारिश की

IL&FS मामला: आईएफआईएन बोर्ड ने नए ऑडिटर की सिफारिश की

बीएसआर एंड एसोसिएट्स द्वारा आईएफआईएन के आधिकारिक ऑडिटर के रूप में इस्तीफा देने के बाद कंपनी के निदेशक मंडल ने मुकुंद एम चिताले एंड कंपनी को नया ऑडिटर नियुक्त करने की सिफारिश की है। 

IANS IANS
Published on: July 10, 2019 6:58 IST
IFIN board recommends Mukund M Chitale & Co as new auditor of IL&FS Financial Service- India TV Paisa

IFIN board recommends Mukund M Chitale & Co as new auditor of IL&FS Financial Service

मुंबई। बीएसआर एंड एसोसिएट्स द्वारा आईएलएंड एफएस फाइनेंशियल सर्विसिस (आईएफआईएन) के आधिकारिक ऑडिटर के रूप में इस्तीफा देने के बाद कंपनी के निदेशक मंडल ने मुकुंद एम चिताले एंड कंपनी को नया ऑडिटर नियुक्त करने की सिफारिश की है। आईएफआईएन ने एक बयान में कहा है कि नए ऑडिटर की नियुक्ति को बोर्ड की सिफारिश के तीन महीने के भीतर बुलाई जाने वाली एक आम बैठक में मंजूरी दी जाएगी और नया ऑडिटर अगली वार्षिक आम बैठक के संपन्न होने तक बना रहेगा।

आईएफआईएन के निदेशक सी.एस. राजन द्वारा हस्ताक्षरित बयान में कहा गया है कि ऑडिट कमेटी की सिफारिश और मुकुंद एम चिताले एंड कंपनी से प्राप्त स्वीकृति के आधार पर बोर्ड सिफारिश करता है कि मुकुंद एम चिताले एंड कंपनी को कंपनी का वैधानिक ऑडिटर नियुक्त किया जाए। यह नियुक्ति 19 जून, 2019 से लेकर बीएसआर एंड एसोसिएट्स एलएलपी के इस्तीफे से खाली हुई कैजुअल वैकेंसी के भरने तक प्रभावी रहेगी।

केपीएमजी की शाखा बीएसआर एंड एसोसिएट्स ने जून में ऑडिर के रूप में इस्तीफा दे दिया था, क्योंकि कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय ने ऑडिर पर प्रतिबंध की मांग को लेकर राष्ट्रीय कंपनी कानून न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) का दरवाजा खटखटाया था।

Write a comment
arun-jaitley