1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. आइडिया के शेयरधारकों ने नए नाम ‘वोडाफोन आइडिया लि’ को मंजूरी दी, 15,000 करोड़ रुपए जुटाने की है योजना

आइडिया के शेयरधारकों ने नए नाम ‘वोडाफोन आइडिया लि’ को मंजूरी दी, 15,000 करोड़ रुपए जुटाने की है योजना

दूरसंचार कंपनी आइडिया सेल्युलर के शेयरधारकों ने मंगलवार को हुई असाधारण आम सभा में कंपनी के लिए नए नाम ‘वोडाफोन आइडिया लिमिटेड’ को मंजूरी दे दी। साथ ही आमसभा में 15,000 करोड़ रुपए जुटाने की योजना को भी मंजूरी दी गई।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:27 Jun 2018, 9:40 AM IST]
Vodafone Idea Merger- India TV Paisa

Vodafone Idea Merger

नई दिल्ली। दूरसंचार कंपनी आइडिया सेल्युलर के शेयरधारकों ने मंगलवार को हुई असाधारण आम सभा में कंपनी के लिए नए नाम ‘वोडाफोन आइडिया लिमिटेड’ को मंजूरी दे दी। साथ ही आमसभा में 15,000 करोड़ रुपए जुटाने की योजना को भी मंजूरी दी गई। शेयरधारकों के समक्ष रखे गए एजेंडा के अनुसार नाम में बदलाव कंपनी के वोडफोन इंडिया में विलय के पूरा होने के बाद प्रभावी होगा।

बांबे स्‍टॉक एक्‍सचेंज को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा है कि आमसभा में कंपनी के नाम में बदलाव और निजी नियोजन के आधार पर गैर-परिवर्तनीय प्रतिभूतियों के मुद्दे को मंजूरी दी गई।

आइडिया और वोडाफोन अपने कारोबार का विलय करने जा रही हैं। आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि दूरसंचार विभाग द्वारा विलय को मंजूरी अंतिम चरण में है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019