1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ के घर पर इनकम टैक्‍स का छापा, कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री से है ये रिश्‍ता

कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ के घर पर इनकम टैक्‍स का छापा, कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री से है ये रिश्‍ता

इनकम टैक्‍स विभाग ने गुरुवार को कैफे कॉफी डे (CCD) के परिसरों पर सर्च और सीजर की कार्रवाई की। कॉफी डे एंटरप्राइजेज, जो कैफे कॉफी डे चेन का परिचालन करती है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: September 21, 2017 13:05 IST
कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ के घर पर इनकम टैक्‍स का छापा, कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री से है ये रिश्‍ता- India TV Paisa
कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ के घर पर इनकम टैक्‍स का छापा, कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री से है ये रिश्‍ता

बेंगलुरु। इनकम टैक्‍स विभाग ने गुरुवार को प्रमुख कॉफी चेन कैफे कॉफी डे (CCD) के परिसरों पर सर्च और सीजर की कार्रवाई की। कॉफी डे एंटरप्राइजेज, जो कैफे कॉफी डे चेन का परिचालन करती है, का शेयर बीएसई पर 12:45 बजे 3.97 प्रतिशत या 9.60 रुपए घटकर 232.35 पर कारोबार कर रहा था।

विट्ठल माल्‍या रोड स्थित यूबी सिटी में सीसीडी के मुख्‍यालय में सर्च ऑपरेशन अभी जारी है। कैफे कॉफी डे की स्‍थापना वीजी सिद्धार्थ ने की है, जो कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री एसएम कृष्‍णा के दामाद हैं। कृष्‍णा हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। सूत्रों ने बताया कि यह सर्च ऑपरेशन एक साथ कई स्‍थानों पर चल रहे हैं। इसमें वीजी सिद्धार्थ के सभी अन्‍य बिजनेस के ऑफि‍स भी शामिल हैं। सिद्धार्थ के हॉस्‍पीटैलिटी, कॉफी प्‍लांटेशन और कंसल्‍टैंसी का भी बिजनेस है।

इनकम टैक्‍स विभाग के अधिकारियों ने बताया कि सर्च ऑपरेशन एक नए मामले में किया जा रहा है, जिसके तहत यह जांच की जा रही है कि यहां कोई अघोषित आय तो नहीं है और इसका पुराने किसी मामले से लेनादेना नहीं है। इनकम टैक्‍स अधिकारियों ने हसन और चिकमंगलुरु जिले में स्थित सिद्धार्थ के ऑफि‍स और संपत्तियों की भी जांच की। सीसीडी ग्रुप चिकमंगलुरु में सेराय रिजॉर्ट और हसन में एक क्‍यूरिंग सेंटर चलाता है।

Write a comment