1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. शिमला में आप भी खरीदना चाहते हैं घर? ये कंपनी शुरू कर रही है प्रोजेक्ट

शिमला में आप भी खरीदना चाहते हैं घर? ये कंपनी शुरू कर रही है प्रोजेक्ट

जमीन जायदाद के विकास से जुड़ी कंपनी अमीला ग्रुप शिमला में आलीशान आवासीय परियोजना विकसित करने के लिये अगले आठ वर्ष में करीब 700 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। पहाड़ी क्षेत्रों में आवासों की बढ़ती मांग को देखते हुये अमीला ग्रुप ने शिमला की उत्तरी भाग (रिज) में 54 एकड़ भूमि का अधिग्रहण किया। जिस पर उसकी योजना 250 विला और 150 स्टूडियो अपार्टमेंट बनाने की है। इसके अलावा वह एक पांच सितारा होटल भी यहां बनायेगी।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:23 Jul 2018, 2:51 PM IST]
Housing Project in Shimla- India TV Paisa

Housing Project in Shimla

नई दिल्ली। जमीन जायदाद के विकास से जुड़ी कंपनी अमीला ग्रुप शिमला में आलीशान आवासीय परियोजना विकसित करने के लिये अगले आठ वर्ष में करीब 700 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। पहाड़ी क्षेत्रों में आवासों की बढ़ती मांग को देखते हुये अमीला ग्रुप ने शिमला की उत्तरी भाग (रिज) में 54 एकड़ भूमि का अधिग्रहण किया। जिस पर उसकी योजना 250 विला और 150 स्टूडियो अपार्टमेंट बनाने की है। इसके अलावा वह एक पांच सितारा होटल भी यहां बनायेगी। 

कंपनी के प्रबंध निदेशक यश पाल अग्निहोत्री ने कहा , " पिछले महीने हमने अमीला हिल्स परियोजना पेश की। इस पर निर्माण कार्य भी शुरू हो चुका है। " परियोजना में आवास की कीमत एक करोड़ रुपये से आठ करोड़ रुपये के बीच होगी। 

निवेश के बारे में पूछने पर अग्निहोत्री ने कहा कि इस परियोजना की अनुमानित लागत करीब 700 करोड़ रुपये है। इसके लिये पूंजी का इंतजाम आंतरिक संसाधनों , बैंक से कर्ज और ग्राहकों से अग्रिम रकम के माध्यम से की जायेगी

Web Title: शिमला में आप भी खरीदना चाहते हैं घर? ये कंपनी शुरू कर रही है प्रोजेक्ट
Write a comment