1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. 2018 की पहली तिमाही में सबसे ज्‍यादा बिकने वाला स्‍मार्टफोन ब्रांड बना हॉनर, इसके ये दो फोन मचा रहे हैं धूम

2018 की पहली तिमाही में सबसे ज्‍यादा बिकने वाला स्‍मार्टफोन ब्रांड बना हॉनर, इसके ये दो फोन मचा रहे हैं धूम

हुवावे का सब-ब्रांड हॉनर भारत में 2018 की पहली तिमाही (जनवरी-मार्च) में सबसे ज्‍यादा बिकने वाले स्‍मार्टफोन ब्रांड के रूप में उभरकर सामने आया है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: April 25, 2018 16:24 IST
honor- India TV Paisa

honor

 

नई दिल्‍ली। हुवावे का सब-ब्रांड हॉनर भारत में 2018 की पहली तिमाही (जनवरी-मार्च) में सबसे ज्‍यादा बिकने वाले स्‍मार्टफोन ब्रांड के रूप में उभरकर सामने आया है। अपने इन्‍नोवेटिव प्रोडक्‍ट्स हॉनर 9 लाइट और 7एक्‍स के साथ टेक्‍नोलॉजी में क्रांतिकारी परिवर्तन लाकर ब्रांड ने भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में अपनी अलग पहचान बनाई है। यह यंग और फि‍यरलेस ब्रांड होने के नाते हॉनर के प्रोडक्‍ट युवाओं की जरूरतों को पूरा करते हैं और कंपनी के प्रोडक्‍ट्स मिड-बजट सेगमेंट में बहुत पसंद किए जा रहे हैं। 

सभी ऑनलाइन चैनल पर पहली तिमाही में हॉनर की बिक्री 146 प्रतिशत बढ़ी है, जो पूरी इंडस्‍ट्री में सबसे ज्‍यादा है। भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में 3 प्रतिशत हिस्‍सेदारी के साथ हॉनर ने टॉप-5 की लिस्‍ट में पांचवां स्‍थान हासिल किया है। 

हुवावे कंज्‍यूमर बिजनेस ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्‍स, पी संजीव का कहना है कि हॉनर के लिए भारत निरंतर एक महत्‍वपूर्ण बाजार है और हॉनर 9लाइट और 7एक्‍स जैसे प्रोडक्‍ट्स के साथ हमें पूरा भरोसा है कि हम भारतीय उपभोक्‍ताओं की मांग को पूरा करने में सक्षम हैं। हमारे डीएनए में इन्‍नोवेशन प्रमुख है और हमारे कटिंग-एज प्रोडक्‍ट पोर्टफोलियो के जरिये हम टेक्‍नोलॉजी को पुर्नपरिभाषित करने में विश्‍वास रखते हैं। यह हमारे लिए उत्‍साहित करने वाला समय है और अब हम निरंतर उपभोक्‍तओं की जरूरतों को समझने पर अपना ध्‍यान केंद्रित करेंगे और मांग को पूरा करने के लिए बेहतरीन गुणवत्‍ता वाले डिवाइस लॉन्‍च करेंगे। भारतीय बाजार में हॉनर ने हमेशा अपने उपभोक्‍ताओं को अपने हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर फीचर्स के जरिये बेहतर टेक्‍नीलॉजी अनुभव प्रदान करने पर ध्‍यान केंद्रित किया है। मीडिया क्रिटिक्‍स द्वारा इसे बेस्‍ट बजट स्‍मार्टफोन भी घोषित किया गया है।

हॉनर हुवावे ग्रुप का प्रमुख स्‍मार्टफोन ई-ब्रांड है। यह उपभोक्‍ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करता है और इस फोन की बिक्री दुनियाभर में केवल ऑनलाइन होती है। ऑनलाइन स्‍मार्टफोन मार्केट में हॉनर की कुल बिक्री 2.5 अरब डॉलर है।  

Write a comment