1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. वीवो वी9 खरीदने के लिए मिल रहा है बिना ब्‍याज के लोन, एनबीएफसी कंपनी लेकर आई ऑफर

वीवो वी9 खरीदने के लिए मिल रहा है बिना ब्‍याज के लोन, एनबीएफसी कंपनी लेकर आई ऑफर

आईपीएल 2018 की मुख्‍य प्रायोजक कंपनी वीवो के हाल ही में लॉन्‍च हुए वी9 स्‍मार्टफोन को खरीदने की इच्‍छा रखने वालों के लिए खुशखबरी है। नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी होम क्रेडिट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने वीवो वी9 स्‍मार्टफोन पर जीरो प्रतिशत ब्‍याज के साथ लोन की पेशकश की है।

Written by: Abhishek Shrivastava [Published on:19 Apr 2018, 1:15 PM IST]
vivo v9- India TV Paisa

vivo v9

 

नई दिल्‍ली। आईपीएल 2018 की मुख्‍य प्रायोजक कंपनी वीवो के हाल ही में लॉन्‍च हुए वी9 स्‍मार्टफोन को खरीदने की इच्‍छा रखने वालों के लिए खुशखबरी है। नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी होम क्रेडिट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने वीवो वी9 स्‍मार्टफोन पर जीरो प्रतिशत ब्‍याज के साथ लोन की पेशकश की है। इसके लिए दोनों कंपनियों के बीच साझेदारी हुई है। वीवो वी9 की भारतीय बाजार में कीमत 22,990 रुपए है। 

बयान में कहा गया है कि इस साझेदारी के तहत होम क्रेडिट इंडिया वीवो वी9 फोन खरीदने की योजना बना रहे अपने ग्राहकों को मामूली प्रोसेसिंग फीस के साथ जीरो प्रतिशत ब्‍याज दर पर किफायती लोन उपलब्‍ध कराएगी। इस योजना के तहत ग्राहकों को लोन चुकाने के लिए छह या सात महीने की ईएमआई का विकल्‍प दिया जाएगा।   होम इंडिया क्रेडिट के चीफ मार्केटिंग ऑफि‍सर टॉमस डिलिका ने कहा कि हमारा प्रयास दुनिया के बेहतरीन स्‍मार्टफोन ब्रांड को पूरे भारत में ग्राहकों की पहुंच में लाने का है। इंडियन प्रीमियर लीग के साथ वीवो वी9 की लॉन्चिंग और होम क्रेडिट की लोन सुविधा के तालमेल का इससे बेहतर समय और नहीं होता। 

वीवो वी9 के स्‍पेसिफि‍केशन की बात करें तो इसमें 6.3 इंच फुलएचडी प्‍लस फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले है। 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्‍टोरेज है। 16एमपी और 5एमपी का डुअल रिअर कैमरा सेटअप है। सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 24एमपी फ्रंट कैमरा है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 आधारित फनटच ओएस 4.0 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर काम करता है, जिसमें क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर और 3260 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

इसमें नॉच दिया गया है जिससे यह आईफोन एक्‍स जैसा दिखता है। इसकी स्‍क्रीन बेजल लेस है और 90 प्रतिशत स्‍क्रीन टू बॉडी अनुपात के साथ आती है। फोन का कुल वजन 150 ग्राम है। रिअर कैमरा सेटअप वर्टिकल है और बैक पैनल पर ही इसका फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, ठीक उसके नीचे बड़े अक्षरों में वीवो लिखा हुआ है। इसकी कुल मोटाई 7.99 मिलीमीटर है। इसमें 3.5एमएम का हेडफोन जैक,स्‍पीकर ग्रिल और माइक्रो यूएसबी पोर्ट नीचे की ओर दिया गया है। बाईं तरफ डुअल सिम स्‍लॉट है और दाईं तरफ वॉल्‍यूम एवं पावर बटन दिया गया है। 

Web Title: वीवो वी9 खरीदने के लिए मिल रहा है बिना ब्‍याज के लोन, एनबीएफसी कंपनी लेकर आई ऑफर
Write a comment
the-accidental-pm-300x100