1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. #RecordSale: हीरो मोटोकॉर्प ने 35 दिन में बेचे 10 लाख टू-व्हीलर, मेस्ट्रो एज और डुइट की रिकॉर्ड बिक्री

#RecordSale: हीरो मोटोकॉर्प ने 35 दिन में बेचे 10 लाख टू-व्हीलर, मेस्ट्रो एज और डुइट की रिकॉर्ड बिक्री

दुनिया की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने इस साल त्योहारी सीजन में 10 लाख से अधिक वाहनों की बिक्री की है। कंपनी ने यह बिक्री 35 दिनों में की है।

Dharmender Chaudhary [Published on:19 Nov 2015, 12:04 PM IST]
#RecordSale: हीरो मोटोकॉर्प ने 35 दिन में बेचे 10 लाख टू-व्हीलर, मेस्ट्रो एज और डुइट की रिकॉर्ड बिक्री- India TV Paisa
#RecordSale: हीरो मोटोकॉर्प ने 35 दिन में बेचे 10 लाख टू-व्हीलर, मेस्ट्रो एज और डुइट की रिकॉर्ड बिक्री

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने इस साल त्योहारी सीजन में 10 लाख से अधिक वाहनों की बिक्री की है। नवरात्रि से शुरू हुए 35 दिन के त्योहारी सीजन के दौरान कंपनी ने 10 लाख टू-व्हीलर की बिक्री का रिकॉर्ड बनाया गया है। पिछले साल के मुकाबले त्योहारी सीजन के दौरान हीरो मोटोकॉर्प की बिक्री 11 फीसदी बढ़ी है। इसके लिए कंपनी ने ग्राहकों का धन्यवाद किया है।

कंपनी ने आभार व्यक्त किया

हीरो मोटोकॉर्प ने अपने बयान में कहा, लॉन्च किए गए सभी नए मॉडल्स समेत हमारे विभिन्न वाहनों को ग्राहकों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए हम ग्राहकों के आभारी हैं। कंपनी ने कहा कि त्योहारी सीजन का हमें बड़ा फायदा मिला है।

इन टू-व्हीलर की हुई सबसे ज्यादा बिक्री

हाल में लॉन्च हुए दो नए स्कूटर, मेस्ट्रो एज और डुइट कंपनी के लिए ब्लॉकबस्टर साबित हुए हैं। वहीं, नई स्प्लेंडर प्रो भी ग्राहकों को खूब भाया है। इसके अलावा पैशन प्रो और ग्लैमर बाइक की बिक्री भी बढ़ी है। जबकि प्लेजर और मेस्ट्रो स्कूटर की बिक्री 10 फीसदी से ज्यादा बढ़ी है। गौरतलब है कि हीरो मोटोकॉर्प दुनिया की सिंगल सबसे बड़ी टू-व्हीलर मोटरसाइकिल कंपनी है।

Web Title: हीरो मोटोकॉर्प ने त्योहारी सीजन में 10 लाख से अधिक टू-व्हीलर बेचे
Write a comment