1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. गोएयर ने शुरू किया 849 में टिकट का ऑफर, एयरएशिया भी दे रही है 786 में सफर का मौका

गोएयर ने शुरू किया 849 में टिकट का ऑफर, एयरएशिया भी दे रही है 786 में सफर का मौका

घरेलू एयरलाइंस कंपनी गोएयर ने आज से मानसून एंड मोर ऑफर की शुरुआत की है। इसके तहत डोमेस्‍टिक रूट पर हवाई टिकटों की शुरुआती दर 849 रुपए रखी गई है।

Sachin Chaturvedi [Published on:29 Jun 2016, 10:48 AM IST]
गोएयर ने शुरू किया 849 में टिकट का ऑफर, एयरएशिया भी दे रही है 786 में सफर का मौका- IndiaTV Paisa
गोएयर ने शुरू किया 849 में टिकट का ऑफर, एयरएशिया भी दे रही है 786 में सफर का मौका

नई दिल्‍ली। फैमिली के साथ घू‍मने फिरने की प्‍लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एयरलाइंस कंपनियां खास ऑफर लेकर आई हैं। घरेलू एयरलाइंस कंपनी गोएयर ने आज से मानसून एंड मोर ऑफर की शुरुआत की है। इसके तहत डोमेस्‍टिक रूट पर हवाई टिकटों की शुरुआती दर 849 रुपए रखी गई है। इस ऑफर के तहत आप 1 जुलाई से लेकर 30 सितंबर के बीच सफर कर सकते हैं। दूसरी ओर एयर एशिया भी एक खास ऑफर लाई है, जिसमें आप 786 रुपए के शुरुआती किराए में अगले साल 1 फरवरी से 30 अप्रैल के बीच हवाई यात्रा कर सकते हैं।

जानिए क्‍या है गोएयर का ऑफर

घरेलू एयर लाइंस कंपनियों के बीच मचे प्राइस वॉर में अब गोएयर भी शामिल हो गई है। गो एयर के 849 रुपए के ऑफर में बेस फेयर और फ्यूल सरचार्ज शामिल हैं। अन्‍य टैक्‍स यात्रियों को ही पेड करने होंगे। कंपनी के मुताबिक इस ऑफर के तहत‍ यात्री 29 जून से लेकर 2 जुलाई के बीच टिकट बुक कर सकते हैं। पैसेंजर्स को यात्रा की तारीख 1 जुलाई से लेकर 30 सितंबर के बीच चुननी होगी। इस ऑफर के साथ ही कंपनी खाने की प्री बुकिंग पर 60 फीसदी डिस्‍काउंट भी दे रही है। इसके अलावा पेटीएम से टिकट बुक कराने पर 10 फीसदी कैशबैक(अधिकतम 500 रुपए) भी मिल रहा है। साथ ही गोएयर डॉट इन वेबसाइट से टिकट बुक करने पर 200 रुपए के कॉफी डे वाउचर भी मिल रहे हैं।

तस्‍वीरों में देखिए भारत के सबसे सुंदर एयरपोर्ट

Airport

AgattiIndiaTV Paisa

shimlaIndiaTV Paisa

lehIndiaTV Paisa

mizoIndiaTV Paisa

CSTIndiaTV Paisa

IGIIndiaTV Paisa

एयर एशिया ने पेश किया 786 ऑफर

एयर एशिया ने भी घरेलू मार्गों पर एक तरफ की यात्रा के लिए रियायती किराए की पेशकश की है। इसकी शुरुआत 786 रुपये में टैक्स आदि मिलाकर होगी। इस स्पेशल ऑफर के तहत रियायती किराया 10 जुलाई तक उपलब्ध होगा जो एक फरवरी से 30 अप्रैल 2017 तक की यात्रा के लिए वैध होगा। एयर एशिया ने एक बयान में कहा, एयर एशिया ‘सुपरमैन की तरह उड़ान भरें की स्पेशल स्कीम की घोषणा कर रही है जिसके तहत बेंगलुरु या नई दिल्ली से जुड़े एयरएशिया के गंतव्यों के लिए 786 रपए में एक तरफ के किराए की पेशकश की गई है।

GoAir की यूरोपीय शहरों के लिए जल्द शुरु हो सकती हैं फ्लाइट्स

गोएयर छात्रों के लिए लेकर आई खास ऑफर, किराए में मिलेगी पांच फीसदी की छूट

Web Title: गोएयर ने शुरू किया 849 में टिकट का ऑफर
Write a comment