1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अगस्‍त में लॉन्‍च हुए गैलेक्‍सी नोट 9 पर सैमसंग का शानदार ऑफर, ऐसे मिलेगी 6000 की छूट

अगस्‍त में लॉन्‍च हुए गैलेक्‍सी नोट 9 पर सैमसंग का शानदार ऑफर, ऐसे मिलेगी 6000 की छूट

सैमसंग ने पिछले महीने अगस्‍त में ही अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 लॉन्‍च किया था। लेकिन एक महीने के भीतर ही कंपनी ने इस फोन पर शानदार ऑफर लॉन्‍च कर दिया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 11, 2018 14:16 IST
- India TV Paisa

Samsung Galaxy Note 9

नई दिल्‍ली। सैमसंग ने पिछले महीने अगस्‍त में ही अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 लॉन्‍च किया था। लेकिन एक महीने के भीतर ही कंपनी ने इस फोन पर शानदार ऑफर लॉन्‍च कर दिया है। यह ऑफर ऑनलाइन वॉलेट कंपनी पेटीएम की ओर से प्रदान किया जा रहा है। पेटीएम से खरीदारी करने पर ग्राहकों को शानदार ऑफर का फायदा मिलेगा। इसके तहत कंपनी पेटीएम से खरीदारी करने पर 6000 रुपए का कैशबैक दे रही है। गौरतलब है कि सैमसंग ने गैलेक्‍सी नोट 9 को दो वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उतारा है। पहला है 6GB रैम वेरिएंट जिसकी कीमत 67,900 रुपए है। वहीं दूसरा वेरिएंट है 8GB रैम वाला जिसकी कीमत 84,900 रुपए है।  

Related Stories

सैमसंग गैलेक्‍सी नोट 9 के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का QHD+ सुपर एमोलेड डिसप्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रिजोल्‍यूशन 2960X440 पिक्सल्स है। अमेरिकी बाजार में यह फोन क्वालकोम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के के साथ आता है। वहीं अन्य मार्केट्स में ये कम्पनी के एक्सिनोस 9810 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। 6GB रैम वाले फोन की इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 128GB है। वहीं 8GB रैम वाले वेरिएंट में 512GB की स्टोरेज क्षमता मिलेगी। इन दोनों ही वेरिएंट्स की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड से 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें की 12 मेगापिक्सेल के दो सेंसर्स का कॉम्बिनेशन है। इसका प्राइमरी 12 मेगापिक्सल का सेंसर अलग-अलग अपर्चर के साथ है। वहीं इसका 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर टेलीफोटो सेंसर है जिसमें कि 2x ऑप्टिकल जूम दिया गया है। इसका रियर कैमरा सीन ऑप्टिमाइजर के साथ है जोकि अलग-अलग ऑब्जैक्ट्स जैसे फूड, सीन आदि को आईडेंटिफाई कर लेता है। इसमें सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Write a comment