1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. आम्रपाली प्रोजेक्‍ट्स में फ्लैट खरीदने वालों के लिए आई खुशखबरी, गैलेक्‍सी ग्रुप करेगा अब रुके काम पूरे

आम्रपाली प्रोजेक्‍ट्स में फ्लैट खरीदने वालों के लिए आई खुशखबरी, गैलेक्‍सी ग्रुप करेगा अब रुके काम पूरे

आम्रपाली के विभिन्‍न रिहायशी प्रोजेक्‍ट्स में फ्लैट खरीदने वाले हजारों घर मालिकों के लिए एक अच्‍छी खबर आई है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर गैलेक्‍सी ग्रुप अब आम्रपाली ग्रुप के रुके हुए आइ प्रोजेक्‍ट्स का निर्माण पूरा करेगी।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:25 May 2018, 3:49 PM IST]
amrapali- India TV Paisa
Photo:AMRAPALI

amrapali

नई दिल्‍ली। आम्रपाली के विभिन्‍न रिहायशी प्रोजेक्‍ट्स में फ्लैट खरीदने वाले हजारों घर मालिकों के लिए एक अच्‍छी खबर आई है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर गैलेक्‍सी ग्रुप अब आम्रपाली ग्रुप के रुके हुए आइ प्रोजेक्‍ट्स का निर्माण पूरा करेगी। इसके लिए गैलेक्‍सी ग्रुप लगभग 2500 करोड़ रुपए का निवेश करेगा। इन प्रोजेक्‍ट्स का विकास गैलेक्‍सी ड्रीम होम डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाएगा।

कंपनी ने बताया कि अपना अपना नाम बदलकर स्‍वास्‍दी ग्रुप कर पुन: ब्रांडिंग करेगी। आम्रपाली के आठ में से पांच प्रोजेक्‍ट नोएडा में हैं। इनमें सेक्‍टर 45 स्थित सफायर फेज वन और टू, सेक्‍टर 50 स्थित हार्टबीट सिटी, ईडन पार्क, सेक्‍टर 120 में जोडिएक, सेक्‍टर 119 में प्‍लैटिनम शामिल हैं। शेष तीन प्रोजेक्‍ट ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित हैं, जिनके नाम लेजर वैली, लेजर पार्क और ड्रीम वैली हैं।

इन सभी प्रोजेक्‍ट्स को अब गैलेक्‍सी ग्रुप द्वारा विधिवत पूरा किया जाएगा और जल्‍द ही खरीदारों के पजेशन दिया जाएगा। विशेषज्ञों का कहना है कि इस कदम से नोएडा के रियल एस्‍टेट क्षेत्र में मांग दोबारा बढ़ने की संभावना है।

गैलेक्‍सी ग्रुप के चेयरमैन प्रदीप कुमार अग्रवाल ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट का धन्‍यवाद करते हैं, जिसने यह आदेश पारित कर नोएडा के रियल एस्‍टेट बाजार में दोबारा विश्‍वास स्‍थापित करने में मदद की है। रियल एस्‍टेट लोगों की भावनाओं से जुड़ा हुआ क्षेत्र है जो पूरी तरह लोगों के विश्‍वास पर आधारित है। हमें पूरा विश्‍वास है कि हमारे इस प्रयास से सेक्‍टर के प्रति लोगों का विश्‍वास फ‍िर से लौटेगा और घर खरीदार बड़ी संख्‍या में बाजार में आएंगे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019