1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. रिलायंस म्यूचुअल फंड में विदेशी फंड्स ने खरीदी 4.5% हिस्सेदारी, किया 10 करोड़ डॉलर का निवेश

रिलायंस म्यूचुअल फंड में विदेशी फंड्स ने खरीदी 4.5% हिस्सेदारी, किया 10 करोड़ डॉलर का निवेश

नई दिल्‍ली। अनिल अंबानी के नेतृत्व वाले रिलायंस समूह की म्यूचुअल फंड कंपनी में दो विदेशी फंड्स हाउस ने 4.5 प्रतिशत हिस्सेदारी 10 करोड़ डॉलर में खरीदी है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: July 18, 2017 17:25 IST
रिलायंस म्यूचुअल फंड में विदेशी फंड्स ने खरीदी 4.5% हिस्सेदारी, किया 10 करोड़ डॉलर का निवेश- India TV Paisa
रिलायंस म्यूचुअल फंड में विदेशी फंड्स ने खरीदी 4.5% हिस्सेदारी, किया 10 करोड़ डॉलर का निवेश

नई दिल्‍ली। अनिल अंबानी के नेतृत्व वाले रिलायंस समूह की म्यूचुअल फंड कंपनी में दो विदेशी फंड्स हाउस ने 4.5 प्रतिशत हिस्सेदारी 10 करोड़ डॉलर में खरीदी है। यह सौदा ऐसे समय में हुआ है, जब कंपनी की आगामी अक्‍टूबर में 1,800 करोड़ रुपए का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) पेश करने की योजना है।

सूत्रों ने बताया कि अमेरिका की फंड कंपनी ईटन पार्क कैपिटल मैनेजमेंट से यह हिस्सेदारी खरीदी गई है। अमेरिका और सिंगापुर के दो फंड्स हाउस ने ईटन की हिस्सेदारी खरीदी है। इसे जेएम फाइनेंशियल द्वारा शेयर बाजार में लेनदेन के लिए रखा गया था। जब इस बारे में रिलायंस निप्पॉन लाइफ एसेट मैनेजमेंट से संपर्क किया गया तो उसने टिप्पणी करने से मना कर दिया।

गौरतलब है कि रिलायंस निप्पॉन लाइफ एसेट मैनेजमेंट को ही आमतौर पर रिलायंस म्यूचुअल फंड के नाम से जाना जाता है। पिछले महीने रिलायंस म्यूचुअल फंड ने अपना आईपीओ लाने की घोषणा की थी। कंपनी अक्‍टूबर में 1,800 करोड़ रुपए का आईपीओ ला सकती है।

Write a comment