1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. नए कोष का उपयोग लाभ कमाने, नुकसान घटाने में होगा: मित्रा

नए कोष का उपयोग लाभ कमाने, नुकसान घटाने में होगा: मित्रा

ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट अपने हाल में जुटाए नए कोष का उपयोग साप्ताहिक आधार पर लाभ कमाने और नुकसान को कम करने में करेगी। सुब्रत मित्रा ने बात कही।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Published on: April 11, 2017 14:04 IST
नए कोष का उपयोग लाभ कमाने, नुकसान घटाने में होगा: मित्रा- India TV Paisa
नए कोष का उपयोग लाभ कमाने, नुकसान घटाने में होगा: मित्रा

बेंगलुरू। ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट अपने हाल में जुटाए नए कोष का उपयोग साप्ताहिक आधार पर लाभ कमाने और नुकसान को कम करने में करेगी। यह कहना है कंपनी के निदेशक मंडल के सदस्य और निवेशक सुब्रत मित्रा का। मित्रा ने कहा, हम निश्चित रूप से इस पर अपना बहुत ध्यान लगाए हुए हैं ताकि हम अपने नुकसान को कम कर लाभ कमाने की दिशा में आगे बढ़ सकें।

सुब्रत मित्रा ने एक टीवी चैनल से कहा हम हर महीने अपने नुकसान को कम कर रहे हैं और अब बिन्नी बंसल और कल्याण कृष्णामूर्ति दोनों ही इसकी समीक्षा साप्ताहिक आधार पर करने का विचार कर रहे हैं। उनका मानना है कि यह बहुत जरूरी है क्योंकि हम अपने कारोबार को सही दिशा में आगे बढ़ाना चाहते हैं।

एस्सेल पार्टनर्स के मित्रा से पूछा गया कि क्या टेंसेंट, माइक्रोसॉफ्ट और ईबे के साथ साझेदारी के बाद फ्लिपकार्ट लाभ कमाने पर ध्यान लगाएगी?  हालांकि उन्होंने कंपनी के लाभ कमाने की स्थिति में आने की किसी समयसीमा का जिक्र नहीं किया।  हाल ही में फ्लिपकार्ट के सह-संस्थापकों में से एक ने उम्मीद जताई थी कि कंपनी अगले दो-तीन साल में लाभ में आ जाएगी और अगले दो-पांच साल में आरंभिक सार्वजनिक निर्गम भी वह ला सकती है।

इसके अलावा स्नैपडील और फ्लिपकार्ट के संभावित समझौते की खबरों पर मित्रा ने कहा, यह महज अटकलें भी हो सकती हैं। जो होना है, उसके लिए आपको इंतजार करना चाहिए। इसके अलावा मेरे पास इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Write a comment
bigg-boss-13