1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. फ्लिपकार्ट ने जापानी कंपनी के साथ की साझेदारी, देश के लगभग सभी पिनकोड पर करेगी बड़े एप्लायंसेस की डिलीवरी

फ्लिपकार्ट ने जापानी कंपनी के साथ की साझेदारी, देश के लगभग सभी पिनकोड पर करेगी बड़े एप्लायंसेस की डिलीवरी

देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने सोमवार को अपने स्वतंत्र वैल्यू प्लेटफॉर्म 2GUD और जापानी डिजाइनर कंज्यूमर प्रोडक्ट्स ब्रांड मिनिसो (MINISO) इंडिया के बीच आगामी त्योहारी सीजन से पहले साझेदारी की घोषणा की।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: September 16, 2019 13:52 IST
Flipkart- India TV Paisa

Flipkart

बेंगलुरु। देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने सोमवार को अपने स्वतंत्र वैल्यू प्लेटफॉर्म 2GUD और जापानी डिजाइनर कंज्यूमर प्रोडक्ट्स ब्रांड मिनिसो (MINISO) इंडिया के बीच आगामी त्योहारी सीजन से पहले साझेदारी की घोषणा की। फ्लिपकार्ट ने अपने एक बयान में कहा कि यह समझौता इस महीने के अंत से भारत में MINISO के उत्पादों के लिए 2GUD ऑनलाइन वितरण अधिकार प्रदान करेगा और यह देश भर में 2GUD के मिलियन से अधिक उपभोक्ता आधार तक पहुंचने में सक्षम होगा।

मिनिसो (MINISO) इंडिया की योजना है कि वे अपने माल को घरेलू, उपभोक्ता वस्तुओं और अन्य गैर-ड्यूरेबल्स से लेकर 2GUD प्लेटफॉर्म तक ले जाएं, जिसमें 60 क्यूरेट उत्पादों के साथ रहने की प्रारंभिक रणनीति है और अगले कुछ महीनों में चयन को बढ़ाया जाएगा।

फ्लिपकार्ट अब देश के लगभग सभी पिनकोड पर करेगी बड़े एप्लायंसेस की डिलीवरी 

ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट ने दावा किया है कि उसने बड़े एप्लायंसेस (फ्रिज, टीवी, वाशिंग मशीन इत्यादि) के लिए डिलीवरी नेटवर्क का दायरा 80 फीसदी तक बढ़ा दिया है ताकि देश के लगभग सभी पिनकोड को कवर किया जा सके। कंपनी ने 29 सितंबर से शुरू होने वाले अपने बिक्री अभियान 'बिग बिलियन डेज सेल' से पहले यह घोषणा की है। कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अजय यादव ने रविवार को एक बयान में कहा कि कंपनी ने अपने डिलीवरी दायरे में 80 प्रतिशत तक वृद्धि की है। वर्ष 2018 में कंपनी जहां 10,660 पिनकोड में पड़ने वाले पतों पर डिलीवरी दे सकती थी, वहीं अब 19,200 पिनकोड के तहत आने वाले पतों पर सामान की डिलीवरी कर सकती है। उन्होंने कहा कि त्योहारी मांग का दौर आने वाला है। कंपनी नए क्षेत्रों में पहुंच बना रही है। उनकी कोशिश देश के सभी पिनकोड तक डिलीवरी पहुंचाने की है। 

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban