1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Flipkart ने लॉन्‍च किया ऑनलाइन ग्रॉसरी स्‍टोर Supermart, भारी डिस्‍काउंट के साथ अमेजन नाऊ को देगी टक्‍कर

Flipkart ने लॉन्‍च किया ऑनलाइन ग्रॉसरी स्‍टोर Supermart, भारी डिस्‍काउंट के साथ अमेजन नाऊ को देगी टक्‍कर

Flipkart ने ग्रॉसरी स्‍पेस में अमेजन नाऊ और बिगबास्‍केट को टक्‍कर देने के लिए Flipkart Supermart लॉन्‍च कर दिया है।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: August 09, 2018 17:39 IST
Flipkart Supermart- India TV Paisa

Flipkart Supermart

नई दिल्‍ली। Flipkart ने ग्रॉसरी स्‍पेस में अमेजन नाऊ और बिगबास्‍केट को टक्‍कर देने के लिए Flipkart Supermart लॉन्‍च कर दिया है। अभी Flipkart Supermart की शुरुआत बेंगलुरु में की गई है जिसे 2018 के अंत तक 5-6 प्रमुख शहरों तक पहुंचा दिया जाएगा। अमेरिकी रिटेल दिग्‍गज वालमार्ट द्वारा अधिग्रहण के बाद फ्लिपकार्ट ने अपना ग्रॉसरी स्‍टोर फ्लिपकार्ट सुपर मार्केट लॉन्‍च किया है। 11 साल पुरानी ये कंपनी काफी समय से ग्रॉसरी कैटेगरी में उतरने की योजना बना रही थी। नवंबर 2017 में इसने बेंगलुरु में ग्रॉसरी सेगमेंट में अपनी सर्विस तो शुरू की थी लेकिन यह सिर्फ फ्लिपकार्ट के कर्मचारियों के लिए ही उपलब्‍ध था।

अमेजन और बिगबास्‍केट से ज्‍यादा डिस्‍काउंट देगा Flipkart Supermart

फ्लिपकार्ट के अनुसार, Flipkart Supermart किसी भी दूसरे स्‍टोर की तुलना में ज्‍यादा डिस्‍काउंट देगा। गौर करने वाली बात है कि पिछले सप्‍ताह ड्राफ्ट ई-कॉमर्स पॉलिसी में सरकार ने कहा था कि ऑनलाइन मार्केटप्‍लेसेज प्रत्‍यक्ष या परोक्ष रूप से बिक्री की कीमतों को प्रभावित नहीं करेंगे।

स्‍पेशल ऑफर्स

फ्लिपकार्ट सुपरमार्ट न सिर्फ दूसरे स्‍टोर की तुलना में ज्‍यादा डिस्‍काउंट देगा बल्कि आपकी सहूलियत के अनुसार मनचाहे वक्‍त पर डिलिवरी भी करेगा। यह हर प्रोडक्‍ट के लिए फ्रेशनेश और बेस्‍ट बिफोर डेट की गारंटी देता है।

Write a comment