1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. फ्लिपकार्ट 5 अक्‍टूबर से शुरू करेगी फेस्टिवल धमाका सेल, मिलेंगे 70 फीसदी तक डिस्‍काउंट ऑफर्स

फ्लिपकार्ट 5 अक्‍टूबर से शुरू करेगी फेस्टिवल धमाका सेल, मिलेंगे 70 फीसदी तक डिस्‍काउंट ऑफर्स

देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट भी नई सेल लेकर आई है। कंपनी 5 अक्‍टूबर से अपनी फेस्टिव धमाका सेल शुरू करने जा रही है। यह सेल 8 अक्‍टूबर तक चलेगी।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Updated on: October 05, 2017 8:22 IST
फ्लिपकार्ट की फेस्टिवल धमाका सेल आज से शुरू, मिलेंगे 70 फीसदी तक डिस्‍काउंट ऑफर्स- India TV Paisa
फ्लिपकार्ट की फेस्टिवल धमाका सेल आज से शुरू, मिलेंगे 70 फीसदी तक डिस्‍काउंट ऑफर्स

नई दिल्‍ली। सितंबर में शुरू हुई ऑनलाइन कंपनियों की फेस्टिवल सेल की जंग अक्‍टूबर में भी जारी है। अमेजन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का दूसरा चरण 4 अक्‍टूबर से शुरू हो चुका है। वहीं अब देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट भी नई सेल लेकर आई है। कंपनी 5 अक्‍टूबर से अपनी फेस्टिव धमाका सेल शुरू करने जा रही है। यह सेल रविवार 8 अक्‍टूबर तक चलेगी। कंपनी ने अभी इस सेल के ऑफर्स से पर्दा नहीं उठाया है, लेकिन माना जा रहा है कि अमेजन से मुकाबले के लिए कंपनी बिग बिलियन डे सेल की तरह ही बड़े से बड़े ऑफर पेश करने पर फोकस करेगी।

 यह भी पढ़ेें: पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज कटौती के बाद जानिए क्या है आपके शहर में इनके दाम?

फिलहाल फ्लिपकार्ट ने इस सेल का प्रमोशन शुरू किया है। कंपनी के मुताबिक इस फेस्टिव धमाका डेज सेल में ग्राहकों के लिए ढेरों धमाका डील पेश की जाएंगी। यहां पर हर रोज सीमित समय के लिए डील शुरू की जाएगी, जिसमें लो‍कप्रिय प्रोडक्‍ट पर बड़ी छूट मिल सकती है। ये डील दोपहर 1 बजे और 10 बजे शुरू हो जाएंगी। यहां पर विभिन्‍न स्मार्टफोन पर फ्लैश सेल के साथ ‘ब्लॉकबस्टर डील’ मिलेगी। इसके अलावा एक्सचेंज पर भी अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा।

 यह भी पढ़ेें: Amazon Great Indian Festival सेल का हुआ आगाज, 20,000 से कम में 1.5 टन स्प्लिट AC, मोबाइल फोन भी सस्ते

इस सेल में कंपनी बड़े प्रोडक्‍ट पर भी छूट देने जा रही है। ऐसे में यदि आपको टीवी या कोई और होम अप्लायंसेज खरीदना है, तो यह सेल आपके लिए बेहतरीन मौका है। इस सेल में टॉप ब्रांड पर 70 प्रतिशत तक की छूट, एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई मिलेंगी। इसके अलावा, आप लैपटॉप, कैमरा, एक्सेसरी पर 60 प्रतिशत तक छूट और चुनिंदा प्रोडक्ट पर बायबैक गारंटी भी पा सकते हैं। इलेक्ट्रॉनिक के अलावा, फ्लिपकार्ट होम, फर्नीचर आइटम और फैशन प्रोडक्ट पर भी 80 प्रतिशत तक की छूट दे रही है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban