1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. आनंद महिंद्रा ने ढूंढ निकाला ‘जख्मी जूतों का हस्पताल’ अपने डीलर के जरिए करेंगे उनसे संपर्क

आनंद महिंद्रा ने ढूंढ निकाला ‘जख्मी जूतों का हस्पताल’ अपने डीलर के जरिए करेंगे उनसे संपर्क

देश के बड़े उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने मंगलवार को ‘जिस जख्मी जूतों के हस्पताल’ के बारे में ट्विटर पर चर्चा की थी उस ‘हस्पताल’ का पता उनको चल गया है। मजे की बात यह कि ट्विटर पर ही आनंद महिंद्रा के एक फोलोअर ने उनको इसके बारे में जानकारी दी है

Reported by: Manoj Kumar [Published on:18 Apr 2018, 10:19 AM IST]
Anand Mahindra - India TV Paisa

Finally Anand Mahindra come to know whereabouts of Zakhmi Jooton ka Hasptal

नई दिल्ली। देश के बड़े उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने मंगलवार को ‘जिस जख्मी जूतों के हस्पताल’ के बारे में ट्विटर पर चर्चा की थी उस ‘हस्पताल’ का पता उनको चल गया है। मजे की बात यह कि ट्विटर पर ही आनंद महिंद्रा के एक फोलोअर ने उनको इसके बारे में जानकारी दी है।

आनंद महिंद्रा के ट्विटर एकाउंट के मुताबिक जख्मी ‘जूतों का हस्पताल’ हरियाणा के जींद में है, जींद के पटिलाया चौक पर मोची नरसीराम ने जूतों की मरम्मत करने की दुकान खोल रखी है और उस दुकान का नाम ‘जख्मी जूतो का हस्पताल रखा है’। ‘हस्पताल’ का पता चलने के बाद आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि वह अपने हरियाणा के डीलर को कहेंगे कि मोची नरसीराम के साथ संपर्क करने की कोशिश करें।

मंगलवार को आनंद महिंद्रा ने नरसीराम की फोटो देखकर अपने ट्विटर पर लिखा था कि वह उनकी मार्केटिंग के तरीके से काफी प्रभावित हैं और उनके ‘स्टार्टअप’ में छोटा निवेश करना चाहते हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि वह व्यक्ति इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में मार्केटिंग पढ़ाने के लायक है।

Web Title: आनंद महिंद्रा ने ढूंढ निकाला ‘जख्मी जूतों का हस्पताल’ अपने डीलर के जरिए करेंगे उनसे संपर्क
Write a comment
the-accidental-pm-300x100