1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. फेसबुक है सभी के लिए न कि केवल अमीरों के लिए, मार्क जुकरबर्ग ने दिया स्‍नैपचैट को करारा जवाब

फेसबुक है सभी के लिए न कि केवल अमीरों के लिए, मार्क जुकरबर्ग ने दिया स्‍नैपचैट को करारा जवाब

स्नैपचैट पर परोक्ष रूप से प्रहार करते हुए फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि फेसबुक केवल बड़े उपयोगकर्ताओं के लिए काम नहीं करता है।

Abhishek Shrivastava [Updated:19 Apr 2017, 5:38 PM IST]
फेसबुक है सभी के लिए न कि केवल अमीरों के लिए, मार्क जुकरबर्ग ने दिया स्‍नैपचैट को करारा जवाब- India TV Paisa
फेसबुक है सभी के लिए न कि केवल अमीरों के लिए, मार्क जुकरबर्ग ने दिया स्‍नैपचैट को करारा जवाब

न्यूयॉर्क। स्नैपचैट के बॉस द्वारा भारत को गरीब देश बताने वाली टिप्पणी पर परोक्ष रूप से प्रहार करते हुए फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि फेसबुक केवल बड़े  उपयोगकर्ताओं के लिए काम नहीं करता है बल्कि यह समुदाय के सभी वर्गों के लिए नवोन्मेष करता है।

जब उनसे फेसबुक के कम नवोन्मेषी होने की धारणा के बारे में पूछा गया तो जुकरबर्ग ने कहा कि मैं समझता हूं कि मैं उस चीज के बारे में उतना फिक्रमंद नहीं हूं। मेरा मतलब है कि मैं ऐसा महसूस करता हूं कि हम विभिन्न क्षेत्रों में काम करते हैं।

टेक क्रंच की खबर के अनुसार जुकरबर्ग ने कहा कि हम फेसबुक लाइट जैसी चीजों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। इसकी पहुंच प्रति वर्ष 20 करोड़ लोगों तक है। उन्होंने कहा, मैं उन चीजों के बारे में ज्यादातर सोचता हूं, जो हमारा समाज चाहता है। स्नैपचैट पूर्व कर्मचारी एंथनी पोंपलियानो के इस आरोप से इनकार कर रही है जिसने आरोप लगाया कि स्नैपचैट और उसके मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्पीजेल बस धनी लोगों के लिए हैं और वे भारत एवं स्पेन जैसे गरीब देशों में विस्तार नहीं करना चाहते हैं।

Web Title: फेसबुक है सभी के लिए, मार्क जुकरबर्ग ने दिया स्‍नैपचैट को करारा जवाब
Write a comment